Ranchi Video: ससुराल में सताई जा रही बेटी को पिता बैंड बाजे के साथ घर लाए वापस, एक अजीब विदाई, देखिए वीडियो

ADVERTISEMENT

Ranchi Video: लीगल प्रोसेस में जाने से पहले बैंड पार्टी लेकर बेटी के ससुराल पहुंचे और गाजे बाजे और आतिशबाजी के साथ शान से अपनी बेटी साक्षी को घर वापस ले आए।

social share
google news

रांची से सत्यजीत कुमार की रिपोर्ट

Ranchi Video: ससुराल में सताई जा रही बेटी को पिता बैंड बाजे के साथ घर लाए वापस, एक अजीब विदाई, देखिए वीडियो आम तौरपर लोग बेटियों को घर से खुशी खुशी रुखसत करते हैं। झारखंड के रांची में एक अजीबो गरीब मंजर देखने को मिला। रांची में एक पिता ने ससुराल में घुट घुट के जी रही बेटी को बैंड बाजा और आतिशबाजी के साथ घर वापस ले आए। 

बेटी को बैंड-बाजे के साथ मायके ले गए माता-पिता 

एक तरह से लड़की के पिता ने समाज की सोच को चुनौती दी। उस समाज को जहां परिवार को लगता है की बेटी के शादी के साथ उनकी जिम्मेदारी खत्म हो चुकी है। घटना रांची के एक पिता प्रेम गुप्ता ने एक अनूठी मिसाल पेश की। देखने वालों ने कहा कि बेटी से उनका प्रेम वाकई प्रेरणादायक है। दरअसल प्रेम गुप्ता को ये पता चला की जहां बेटी ब्याही गई थी बेटी का पति पहले से शादी शुदा है। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

देखते रहे गए ससुराल वाले 

साथ ही बेटी के साथ धोखा किया गया है। वो लीगल प्रोसेस में जाने से पहले बैंड पार्टी लेकर बेटी के ससुराल पहुंचे और गाजे बाजे और आतिशबाजी के साथ शान से अपनी बेटी साक्षी को घर वापस ले आए। बेटी शाक्षी ने ट्विटर पे लिखा की वो खुशकिस्मत है की उनको इतने अच्छे माता पिता मिले हैं।
 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT