हेलमेट और रूमाल बांधे ये बदमाश दिनदहाड़े ऐसे बैंक लूट लिए जैसे मजाक चल रहा हो

ADVERTISEMENT

Jaipur Bank Loot : जयपुर में गजब की बैंक लूट. दो बदमाश घुसे. हेलमेट और रूमाल बांधकर. दोनों ने कुछ मिनट में ही साढ़े 5 लाख रुपये लूट लिए.

social share
google news

जयपुर से विशाल शर्मा की रिपोर्ट
Jaipur Bank Loot CCTV Video : राजस्थानके जयपुर के एक बैंक में दिनदहाड़े लूट हुई. बैंक लूट (Bank Robbery) की ये घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. यानी ये बैंक लूट कैमरे के सामने हुआ. इस बैंक लूट को दो बदमाशों ने अंजाम दिया. एक बदमाश हेलमेट लगाए था तो दूसरा मुंह पर रूमाल या मफलर जैसा कुछ बांधे था. दोनों के हाथ में पिस्टल थी. दोनों ने पिस्टल निकाली और बैंककर्मियों पर तान दिया. एक बदमाश ने गोली मारने की धमकी देकर सभी को काबू किया और दूसरे करीब साढ़े 5 लाख रुपये कैश लूट लिया. फिर दोनों फरार हो गए. जिस तरह से लूट की इस घटना को अंजाम दिया गया उसके वीडियो को देखकर ये लगेगा नहीं कि आखिर बैंक कर्मचारियों में कोई घबराहट नहीं हुई. कई एक्सपर्ट कह रहे हैं कि लूट की ये घटना थोड़ी अजीब भी लग रही है. जैसे बदमाशों के आने के बाद भी कर्मचारी बेहद सहज तरीके से खड़े हुए थे. हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है, उस बारे में पुलिस की जांच में सबकुछ सामने आ सकेगा. 

bank loot jaipur

4 मई की दोपहर मरूधरा ग्रामीण बैंक में हुई घटना

Bank Loot Live : जिस बैंक में लूट हुआ उसका नाम मरुधराग्रामीण बैंक है. इसमें 4 मई की दोपहर करीब 2 बजेदो बदमाश बैंक में घुस आए. एक बदमाश ने हेलमेट पहना था. वही पहले बैंक में घुसा. उसने पहलेबैंक की एक महिला कर्मचारीपर बंदूक तान कर उसेसाइड में खड़ा कर दिया. इसके बाद दूसरा कर्मचारी वीडियो में काफी सामान्य दिखता है. उसके बाद वो खुद अपने हाथ ऊपर कर लेता है. उसी समय दूसरा बदमाश चाकू और पिस्टल लेकर उन्हें धमकी देता है और सभी कर्मचारियों को एक साइड में ले जाता है. बताया जा रहा है कि ये बदमाश कुछ मिनट में ही बैंक लूट को अंजाम देकर फरार हो गए.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...