Raipur Video: बिजली विभाग के ऑफिस में लगी भीषण आग, आग में जल गए 1500 ट्रांसफ़ॉर्मर, दूर तक उठा धुएं का ग़ुबार

ADVERTISEMENT

Chhattisgarh Video: गुढ़ियारी इलाके में अचानक एक ट्रांसफॉर्मर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई, देखते ही देखते ये आग और धुएं का गुबार उठने लगा।

social share
google news

Raipur Fire Video: छत्तीसगढ़ के रायपुर के कोटा इलाके में एक बिजली वितरण कंपनी में शुक्रवार को भीषण आग लग गई। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए फुटेज में इमारत से धुएं के साथ एक बड़ी आग दिखाई दे रही है। आग लगने के कारण निवासियों को अपने घरों को खाली करते देखा गया।  

वीडियो में देखा जा सकता है कि आग लगने से चारों तरफ धुएं का गुबार फैल गया है। आग लगने से आस पास के इलाके में अफरा तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि गोदाम में दर्जनों ट्रांसफ़ॉर्मर रखे थे इन्ही में आग लगी। इस गोदाम में करीब 6000 ट्रांसफॉर्मर रखे थे। पुलिस के मुताबिक गोदाम में रखे करीब 15 सौ से ज्यादा ट्रांसफ़़र्मर जल गए। 

15 सौ से ज्यादा ट्रांसफ़़र्मर जले

इस आग से बिजली विभाग को लाखों का नुकसान हुआ है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीमों ने आग बुझाने का काम किया। इस दौरान आस पास के इलाके की बिजली काट दी गई। बिजली विभाग के अधिकारियों के मुताबिक आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। ये भी जांच की जा रही है कि आग से कितना नुकसान हुआ है।  

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT