Punjab Amritpal News CCTV: केश घटाकर दिल्ली में दिखा अमृतपाल, देखिए पंजाब के मोस्ट वांटेड अमृतपाल का ताजा Video

ADVERTISEMENT

Amritpal News: वीडियो में साफ दिख रहा है कि अमृतपाल ने अब अपने बाल आधे काट लिए हैं और अपना हुलिया बिलकुल बदल लिया है।

social share
google news

Punjab Amritpal Latest Video: देश की एजेंसिया पंजाब के मोस्ट वांटेड अम़तपाल की तलाश में खाक छानती फिर रही हैं। वहीं एक ताजा सीसीटीवी फुटेज में अमृतपाल केश घटाकर पगड़ी हटाकर नए रूप में नज़र आया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि अमृतपाल ने अब अपने बाल आधे काट लिए हैं और अपना हुलिया बिलकुल बदल लिया है। साथ ही उसके साथ शुरू से ही फ़रार उसका दोस्त पपलप्रीत भी नज़र आया है।

अमृतपाल सिंह का नया सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। ये वीडियो दिल्ली के मधु विहार इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो 21 मार्च का है जिसमें अमृतपाल सिंह बिना पगड़ी के दिख रहा है। पुलिस इस वीडियो की पड़ताल कर रही है। इस बीच खबरें ये भी आ रही हैं कि अमृतपाल नेपाल के रास्ते विदेश भाग गया है। नेपाल के सभी डोमेस्टिक और इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमीग्रेशन को अलर्ट पर रखा गया है।काठमांडू स्थित भारतीय दूतावास ने नेपाल सरकार को पत्र लिखते हुए कहा है कि भारत का भगौड़ा अमृतपाल के नेपाल में छिपे होने और उसके हुलिया बदल कर विदेश भागने की आशंका की गई है। दूतावास ने नेपाल के सुरक्षाकर्मियों को अमृतपाल की अलग अलग तस्वीरें भी साझा की है।

दूतावास के पत्र में लिखा है कि वो या तो अपनी पासपोर्ट या किसी फर्जी पासपोर्ट पर भी सफर कर सकता है। अमृतपाल के नेपाल से दुबई, कतर, सिंगापुर, बैंकॉक भागने की योजना होने की जानकारी के साथ इन सभी जगह जाने वाले विमान केयात्रियों की जांच सख्ती से की जा रही है।भारतीय खुफिया विभाग को यह आशंका है कि अमृतपालनेपाल में पाकिस्तानी दूतावास के सहयोग से फर्जी पासपोर्ट के सहारे भागने की कोशिश करेगा। भारत सरकार के तरफ से आधिकारिक जानकारी दिए जाने के बाद से पूरे नेपाल में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

भारत से सटे हुए सभी सीमा नाका पर चेक जांच की प्रक्रिया को कडा किया गया है। संदिग्धों पर विशेष नजर रखा जा रखा है। भारत से आने वाले लोगों के परिचय पत्र की जांच की जा रही है। शंका के आधार पर नेपाल के भीतर कई जगहों पर दबिश दी जा रही है।काठमांडू स्थित त्रिभुवन अन्तरराष्ट्रीय विमानस्थल और भैरहवा में रहे गौतम बुद्ध अन्तरराष्ट्रीय विमानस्थल को भी हाई अलर्ट पर रखा हुआ है। नेपाल के सभी होटल, गेस्टहाउस और लॉज में अमृतपाल की फोटो को सर्कुलेट करदिया गया है।

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT