Mumbai : बांद्रा वर्ली सी लिंक पर इस बुलेट गर्ल ने पुलिसवालों को धमकाया, गालियां दी, बोली PM मोदी करें फोन तब मानूंगी

ADVERTISEMENT

Worli Sea Link bullet girl threatened : मुंबई बांद्रा वर्ली सी लिंक पर बुलेट वाली लड़की ने ट्रैफिक पुुलिस को खूब गालियां दीं. धमकाया भी. ये गालियां बिना ईयर फोन के सुन नहीं सकेंगे.

social share
google news

मुंबई से दीपेश त्रिपाठी की रिपोर्ट

Mumbai Bandra Worli Sea Link Viral Bullet Girl : मुंबई बांद्रा वर्ली सी लिंक पर 26 साल की बुलेट वाली गर्ल ने जमकर धमाल मचाया. वर्ली सी लिंक पर बाइक चलाने की अनुमति नहीं है. इसके बाद भी मुंबई के नामी आर्किटेक्चर फर्म में इंटर्नशिप कर रही लड़की बुलेट बाइक लेकर वर्ली सी लिंक पर ड्राइव करने लगी. इस पर वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो जो गाली दी उसे आप सुन भी नहीं पाएंगे. पुलिस ने बुलेट रोकने की कोशिश की तो उसने कहा कि मैं खुद ही क्रिमिनल हूं. मुझे कोई रोक नहीं सकता है. अगर किसी ने हाथ लगाकर रोकने की कोशिश की तो उसने धमकाते हुए कहा कि अगर हाथ लगाया तो हाथ काटकर दे दूंगी. 

Mumbai Bandra Worli Sea Link Viral Bullet Girl

अगर इसके बाद भी रोका तो तुम सबको ठोंककर निकल जाऊंगी. इसके बाद उस लड़की ने एक सिपाही को धक्का भी दे दिया. यही नहीं, ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि यहां सिर्फ चार पहिया वाहन ही आवाजाही कर सकते हैं और बाइक नहीं. तो लड़की ने धमकाया कि उसे हक है. अगर यहां से मैं लौटूंगी तो मुझे पीएम मोदी से फोन कराओ. काफी देर तक बहस के बाद भी वो नहीं मानी तो मुंबई पुलिस ने उसके खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया और चेतावनी देकर छोड़ दिया.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

बुलेट वाली लड़की बोली, ये सड़क मेरे बाप की, टैक्स देती हूं, कोई नहीं रोक सकता

Mumbai Bandra Worli Sea Link Viral Girl video : पुलिस के अनुसार, उन्हें बांद्रा वर्ली सी लिंक सुरक्षा कर्मचारियों से फोन आया कि एक लड़की, जिसकी पहचान नूपुर मुकेश पटेल के रूप में हुई है. वो बांद्रा सी लिंक पर अपनी बुलेट पर सवार होकर दक्षिण मुंबई की ओर जा रही थी. वर्ली ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन उसने देखा कि वह तेज गति से गाड़ी चला रही थी और सी-लिंक के लैंडिंग पॉइंट से आगे चली गई. और उसने अपने आगे चल रहे अन्य वाहनों को रोक दिया.  “जब पुलिस कर्मियों ने उसे रोका, तो उसने उनसे बहस करना शुरू कर दिया और कहा कि सड़क उसके पिता के पास है, और वह एक करदाता है और इसलिए कोई भी उसे नहीं रोक सकता। 

 

ADVERTISEMENT

इन धाराओं में बुलेट गर्ल पर मामला दर्ज

Bandra Worli Sea Link Viral Bullet Girl video :  पुलिस का कहना है कि कई बार अनुरोध करने के बावजूद वह अपना दोपहिया वाहन सड़क के एक तरफ ले जाने को तैयार नहीं थी और ट्रैफिक पुलिस से बहस कर रही थी. पुलिस ने बताया कि नूपुर पटेल मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली हैं. और बुलेट जबलपुर में एक रियल एस्टेट फर्म के तहत पंजीकृत है. “वह अनावश्यक बहस में पड़ गई और उसने एक कांस्टेबल को भी धक्का दे दिया. पुलिस ने कहा, हमने उस पर धारा 186, 279,336, 353 के तहत मामला दर्ज किया है उन्हें जांच अधिकारी के समक्ष उपस्थित होने के लिए आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 41ए के तहत नोटिस दिया गया और जाने की अनुमति दी गई.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...