MUKHTAR ANSARI: मुख्तार अंसारी को जेल में किसने दिया जहर?

ADVERTISEMENT

बांदा जिले में पेट दर्द की शिकायत पर माफिया मुख्तार अंसारी को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है

social share
google news

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी की मौत की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के मुख्तार अंसारी को बांदा जेल (Banda Jail) में अचानक दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

अचानक दिल का दौरा पड़ा

उनके निधन के बाद कई लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं. अचानक उनकी हालत बिगड़ने और उनकी मौत से परिवार सदमे में है. इस दुखद घटना ने उनके समर्थकों को गहरे दुःख में डुबो दिया है. मुख्तार अंसारी की मौत के कारणों की जांच की जा रही है. पिछले कुछ समय से उनकी सेहत को लेकर चिंताजनक खबरें आ रही थीं, जो उनके समर्थकों के बीच चर्चा का विषय बन गई थी. भारी सुरक्षा के बीच उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत का सच सामने आने के बाद उनके समर्थक और सामाजिक तौर पर उन्हें जानने वाले लोग सदमे में हैं.

बांदा जेल में फिर बेहोश हो गिर पड़ा मुख्तार अंसारी

मुख्तार अंसारी अपने बैरक में अचानक बेहोश हो गए थे. मुख्तार की ऐसी हालत देखकर जेल प्रशासन में खलबली मच गई. मुख्तार को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. आपको बता दें कि हाल ही में मुख्तार की तबीयत काफी खराब हो गई थी. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. यहां मुख्तार का करीब 14 घंटे तक इलाज चला, जिसके बाद उन्हें वापस जेल भेज दिया गया.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

लगाया था धीमा जहर देने का आरोप

मुख्तार अंसारी ने हाल ही में आरोप लगाया था कि उन्हें जेल में धीमा जहर दिया गया था. बहुचर्चित एंबुलेंस मामले में 21 मार्च को मुख्तार अंसारी की बाराबंकी एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी हुई थी. उन्होंने अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में अर्जी दी कि 19 मार्च की रात उन्हें खाने में जहर दे दिया गया, इससे उनकी तबीयत बिगड़ गयी. मुख्तार ने अपनी अर्जी में कहा था कि ऐसा लग रहा है कि उसका दम घुट जाएगा. बहुत घबराहट महसूस हो रही है. कृपया मेरा समुचित इलाज कराने के लिए डॉक्टरों की एक टीम की व्यवस्था करें. 40 दिन पहले भी उसने खाने में जहर मिलाकर देने का आरोप लगाया था.

 

ADVERTISEMENT


 

 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT