...जब मोर की चीखें निकल गई और आंखों में आंसू आ गए, Viral Video

ADVERTISEMENT

MP Peacock Viral Video: रील का भूत लोगों पर इस कदर सवार है कि कुछ लोग, कुछ भी करने के लिए तैयार है, क्योंकि उन्हें पॉपुलर होना है। एक शख्स ने बेजुबान जानवर मोर के साथ क्रूरता की।

social share
google news

MP Peacock Viral Video: रील का भूत लोगों पर इस कदर सवार है कि कुछ लोग, कुछ भी करने के लिए तैयार है, क्योंकि उन्हें पॉपुलर होना है। एक शख्स ने बेजुबान जानवर मोर के साथ क्रूरता की। वीडियो वायरल है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये घटना एमपी के कटनी की है, जहां एक लड़का और लड़की ने वीडियो बनाई। एक लड़के ने मोर को पकड़ा हुआ है और वो उसके उसके पंख खींच खींच कर उखाड़ रहा है। ये करते हुए दोनों मुस्कारे रहे हैं। ऐसी हैवानियत वो इसलिए कर रहा है ताकि वो सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो सके। सोचिए कितनी तकलीफ हुई होगी मोर को, लेकिन ये दोनों रुके नहीं और वीडियो बनाते रहे।

मोर से साथ हुई दरिंदगी

इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। ये देखकर ज्यादातर लोग भड़क गए। जब वीडियो डली तो मामला पुलिस तक भी पहुंच गया। जांच की गई तो पता चला कि वीडियो के तार कटनी के रीठी तहसील से जुड़े है। यहाँ तक की ये वीडियो वन मंडल के अधिकारी गौरव शर्मा तक भी पहुंच गई, जिन्होंने बताया कि "सोशल मीडिया के माध्यम से गुजरात वन विभाग की टीम के जरिए हमें भी यह वीडियो प्राप्त हुआ है।"

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

आरोपी शिकारी समुदाय से संबंधित

पुलिस ने वीडियो में दिख रही गाड़ी के नंबर को ट्रेस करने की कोशिश की। उस नंबर के आधार पर, जो जानकारी मिली, उससे खुलासा हुआ की युवक रीठी का है और साथ ही वो एक शिकारी समुदाय से जुड़ा हुआ है। पता चलते ही जब पुलिस ने रीठी में रेड डाली तो आरोपी तो वहां मिला, लेकिन कुछ अहम जानकारियां उससे संबंधित पुलिस को मिली है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने वाइल्ड लाइफ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पशु प्रेमियों ने इस पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की हैस वहीं डीएफओ ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Note : ये खबर क्राइम तक वेबसाइट के साथ  इन्टर्नशिप कर रही तृषा ने लिखी है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...