गोपाल-कृष्णा ने बचा ली बुर्के वाली महिला की जान! देखिए हैरान करने वाला Video

ADVERTISEMENT

Mangalore Shocking Video: बस ड्राइवर ने देखा कि अचानक बुर्का पहने एक महिला रोड क्रास करने लगी। बस की रफ्तार तेज थी लिहाजा ड्राइवर ने तेज आवाज के साथ जोरदार ब्रेक लगाया।

social share
google news

Mangalore Shocking Video: मैंगलोर में गोपाल कृष्ण लिखे बस के ड्राइवर की सतर्कता से बड़ा हादसा होने से टल गया और महिला की जान बच गई। ये घटना मैंगलोर के उल्लाल में सामने आई है। एक दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो भी सामने आया है। यहां सड़क पार करते समय एक महिला चमत्कारिक ढंग से जान बच गई। ड्राइवर की सूझबूझ से महिला की जान ही नहीं बची बल्कि पूरी बस दुर्घटना से बच गई। सतर्क बस चालक की त्वरित कार्रवाई से लोग भी हैरान रह गए। 

ड्राइवर की सूझबूझ से महिला की जान बची

ये घटना उस समय हुई जब महिला बीच रोड में किसी खतरे से बेखबर सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान एक बस तेजी से चली आ रही थी। बस ड्राइवर ने देखा कि अचानक बुर्का पहने एक महिला रोड क्रास करने लगी। बस की रफ्तार तेज थी लिहाजा ड्राइवर ने तेज आवाज के साथ जोरदार ब्रेक लगाया। तेज ब्रेक लगाने से बस की दिशा तो बदली लेकिन महिला बस के नीचे आने से बच गई। 

तेज ब्रेक लगाने से बस की दिशा तो बदली 

चालक ने बड़ी चतुराई से बस को तेजी से बायीं ओर घुमाते हुए टक्कर से बचा लिया। बस अचानक रुक गई। महिला बाल-बाल बच गई और एक बड़ा हादसा टल सकता था। ये मैंगलोर से मुदिपु जाने वाली एक निजी बस थी। घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT