Video: ...जब स्टेज आर्टिस्ट पर युवक ने फेंक दिया गिलास, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

ADVERTISEMENT

Ludhiyana: लुधियाना में शादी समारोह में स्टेज आर्टिस्ट और युवक के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

social share
google news

विवेक ढल के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Ludhiyana: लुधियाना के समराला क़स्बे में एक शादी के दौरान स्टेज आर्टिस्ट के साथ  मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह एक युवक के साथ गाली-गलौज कर रही है और नौबत मारपीट तक पहुँच गई है।

इस पर अब स्टेज आर्टिस्ट सिमरन संधू ने सफाई दी है। उसने कहा है कि उन्हें डांस करने के लिए मंच से नीचे आने के लिए कहा जा रहा था, जिसका उन्होंने विरोध किया। एक युवक ने उन पर पीने का गिलास फेंक दिया। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा कि वो इसकी पुलिस से भी शिकायत करेगी। सिमरन ने कहा, 'मेरे ग्रुप ने भी मेरा साथ नहीं दिया, हम मंच पर प्रफोम करते हैं, अपना काम करते हैं लेकिन लोग हमें अपनी निजी संपत्ति समझते हैं।' उन्होंने आगे कहा, 'यह रवैया ठीक नहीं है। मेरे परिवार ने मुझे यह डांस का काम करने से मना किया है, लेकिन फिर भी मैं अपने काम को गलत नहीं मानती हूं। उनका डांस ग्रुप अपने भुगतान को लेकर चिंतित है।' सिमरन ने कहा कि वह अपनी लड़ाई अकेले ही लड़ेगी।

इस बारे में डीएसपी समराला तरलोचन सिंह ने बताया कि कल शाम को समराला के गिल पैलेस में एक प्रोग्राम चल रहा था, जिसमें डांस ग्रुप में लड़कियाँ भी थीं। इनते साथ वहाँ पर मौजूद कुछ लोगों ने बदतमीज़ी की, जिसकी वीडियो भी वायरल हुई है। शिकायत मिलने के बाद इस पर करवाई करते हुए जगरूप नाम के व्यक्ति और उसके दो तीन साथियों पर अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT