प्रगति मैदान टनल में लूट का Live Video सामने आया

ADVERTISEMENT

Delhi Pragati Maidan Viral Video: दिल्ली में लूट का एक सीसीटीवी सामने आया है। इससे दिल्ली में कानून-व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो गए हैं।

social share
google news

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Delhi Pragati Maidan Tunnel Robbery Viral Video: दिल्ली में लूट का एक सीसीटीवी सामने आया है। इससे दिल्ली में कानून-व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो गए हैं। ये सीसीटीवी प्रगति मैदान टनल का है। एक कैब को दो बाइक सवार बदमाश घेर लेते हैं और उसके बाद लूटपाट करते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये वाक्या 24 जून का है। पटेल साजन कुमार, जो ओमिया एंटरप्राइजेज, चांदनी चौक में डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करते हैं। उन्होंने इस बाबत तिलक मार्ग थाने में शिकायत की है। उन्होंने बताया कि वह अपने दोस्त जिगर पटेल के साथ डिलीवरी करने के लिए गुड़गांव जा रहे थे। उनके पास एक बैग था, जिसमें कैश था।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

साजन कुमान ने लाल किला से एक ओला कैब किराए पर ली और रिंग रोड पर गुड़गांव जाते समय, जब वे सुरंग में दाखिल हुए, तो दो मोटरसाइकिलों पर 4 लोगों ने कैब रोकी और उनका बैग लूट लिया। इसमें करीब 2 लाख रुपये थे। बदमाशों के पास बंदूक थी। इस सिलसिले में पुलिस ने धारा 397/34 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...