Video: सीएम ममता की सुरक्षा में भारी चूक, आवास में घुसने की कोशिश में संदिग्ध गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

Kolkata Crime Video: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास में घुसने की कोशिश के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसकी कार में हथियार भी मिले।

social share
google news

Kolkata Crime Video: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया है। सीएम ममता के कालीघाट स्थित आवास में घुसने की कोशिश के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की कार में पुलिस को जांच के दौरान हथियार भी मिले हैं। कोलकाता के पुलिस आयुक्त विनीत गोयल ने मीडिया को बताया कि आरोपी ने काला कोट पहन रखा था और उसकी पहचान नूर आलम के तौर पर हुई है। आरोपी की कार पर पुलिस का लोगो लगा था। 

हथियार, एक खुखरी, गांजा और बीएसएफ का आई कार्ड मिला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी नूर आलम की कार के सामने पुलिस का स्टीकर लगा था और उसे हरीश चटर्जी स्ट्रीट स्थित ममता बनर्जी के आवास में घुसने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना के वक्त बनर्जी अपने आवास पर ही मौजूद थीं। पुलिस आयुक्त गोयल ने कहा कि आरोपी ने हथियार, एक खुखरी, गांजा और सीमा सुरक्षा बल और अन्य विभिन्न एजेंसियों के कई पहचान पत्र रखे थे। वह मुख्यमंत्री से मिलना चाहता था। 

कार जब्त कर जांच शुरु

यह एक गंभीर मुद्दा है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उसकी वास्तविक मंशा क्या थी।’’ उसकी कार जब्त कर ली गई है। गोयल ने बताया कि व्यक्ति बेतुकी बातें कर रहा है। घटना कोलकाता के मध्य में ‘शहीद दिवस’ रैली स्थल के लिए तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो के अपने कालीघाट स्थित आवास से रवाना होने से कुछ घंटे पहले हुई।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT