'Kill India Railly' के नाम से खालिस्तानियों ने कनाडा में निकाली रैली, वहां रह रहे भारतीयों ने दिया करारा जवाब

ADVERTISEMENT

Khalistani in Canada: खालिस्तानी समर्थकों ने भारत के खिलाफ कनाडा में रैली निकाली जिसको नाम दिया गया था 'Kill india railly', वहां रह रहे भारतीयों ने तिरंगा लहराते हुए दिया करारा जवाब.

social share
google news

Khalistani in Canada: 8 जुलाई को लंदन, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा समेत कुछ देशों में खालिस्तानी समर्थकों (khalistansi supporter) ने भारत (India) के खिलाफ रैली निकाली जिसको नाम दिया गया था 'Kill india railly'. लंदन में जहां मार्च को लीड कर रहा खालिस्तानी आतंकी परमजीत सिंह पम्मा जो भारत से फरार होकर लंदन में बैठा हुआ है. खालिस्तानी समर्थक जब खालिस्तान का झंडा लेकर कनाडा में रैली निकाल रहे थे तो उनके सामने कनाडा में रह रहे भारतीयों ने तिरंगा झंडा लहराया और भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारे लगाए.

Khalistan: कनाडा में खालिस्तानी समर्थक बड़ी संख्या में गाड़ियों से निकले, बड़े-बड़े बैनर पोस्टर पर कनाडा में मौजूद भारतीय राजनयिकों के पोस्टर फोटो के साथ लगाए गए थे. जिनमें संजय कुमार वर्मा डिप्लोमेट की फोटो भी शामिल थी. इन सभी को खालिस्तानी आतंकी हरदीप निज्जर का दोषी बताया गया था. सूत्रों की मानें तो Kill india railly को खालिस्तानी आतंकी गुरुपत्वंत सिंह पन्नू, परमजीत सिंह पम्मा जैसे कई आतंकियों ने लीड किया था और इसमें पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI का पीछे से सपोर्ट और फंडिंग करने का भी शक है.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT