Video: गर्दन में लपेटा दस फुट लंबा अजगर, विशालकाय अजगर ने मरोड़ दी शराबी की गर्दन, कैमरे में क़ैद ख़ौफ़नाक मंजर

ADVERTISEMENT

Kerala Shocking Video: चंद्रन नामक व्यक्ति सांप के साथ पेट्रोल पंप पर आया और कर्मचारियों से अजगर के साथ उसकी एक तस्वीर खींचने के लिए कहा।

social share
google news

Kerala Shocking Video: ये घटना केरल की है।नशे में धुत्त एक व्यक्ति ने अजगर के साथ एडवेंचर करने की कोशिश की। इस आदमी ने विशालकाय अजगर को अपने गले में लपेट लिए और तस्वीर खिंचवाने लगा। अभी तक तो ये स्टंटबाज़ को सबकुछ आसान लग रहा था लेकिन तभी दस फ़ुटे अजगर ने अपना फ़ंडा कसना शुरू कर दिया। देखते ही देखते व्यक्ति छटपटाने लगा और तड़पकर ज़मीन पर गिर गया। 

यह घटना शुक्रवार रात कन्नूर में वालापट्टनम पेट्रोल पंप के पास हुई। ये दृश्य वायरल हो गए हैं। यहाँ चंद्रन नामक व्यक्ति सांप के साथ पेट्रोल पंप पर आया और कर्मचारियों से अजगर के साथ उसकी एक तस्वीर खींचने के लिए कहा। उसने सांप को अपने गले में डाल लिया और फोटो लेने को कहा। 

हालात तब और बदतर हो गए जब सांप उसकी गर्दन के चारों ओर चक्कर लगाकर कस गया। वह संतुलन खो बैठा और जमीन पर गिर गया। अभिषेक नाम के पेट्रोल पंप स्टाफ ने उसे किसी तरह बचाया। बचाने वाले युवक अभिषेक ने एक क्षेत्रीय चैनल को बताया कि उन्हें सांप से सामना करने का कोई पूर्व अनुभव नहीं था। लेकिन जब उसने चंद्रन को सांस लेने के लिए संघर्ष करते देखा, तो वह जल्दी से एक बोरी ले आया और उसकी ओर दौड़ पड़ा।

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT