कर्नाटक के मंत्री पर शादी समारोह में नोटों की बारिश, स्वीमिंग पूल में पानी की जगह पैसे ही पैसे, Viral Video देख होश उड़ जाएंगे

ADVERTISEMENT

minister Shivanand patil cash notes shower viral video : हैदराबाद में एक विवाह समारोह के दौरान मंत्री शिवानंद पाटिल पर कथित तौर पर नोटों की बारिश होते हुए देखा जा सकता है। देखें वीडियो

social share
google news

Karnataka Shivanand Patil Cash Note Shower Viral Video : कर्नाटक के मंत्री शिवानंद पाटिल के ऊपर नोटों की बारिश का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस कथित वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी विवाह सामारोह में मंत्री शिवानंद पाटिल बैठे हैं और कोई शख्स पैसों की बारिश कर रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जहां लोग बैठे हैं उसके पास में एक स्वीमिंग पूल है जिसमें सिर्फ नोट ही नोट भरे हैं. इस कथित वीडियो को लेकर तमाम राजनीति पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हो गईं हैं. अब बीजेपी के नेता इस वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी पर सवाल उठा रहे हैं. 

minister Shivanand patil cash notes shower viral video 

एक तरफ कव्वाली और दूसरी तरफ नोटों की बारिश

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी (BJP) की कर्नाटक इकाई ने सोशल मीडिया पर बुधवार को एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें हैदराबाद में एक विवाह समारोह के दौरान मंत्री शिवानंद पाटिल पर कथित तौर पर नोटों की बारिश होते हुए देखा जा सकता है। मंत्री शिवानंद पाटिल ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि घटना तीन दिन पहले हुई थी, जब वह एक शादी में शामिल होने के लिए वहां गए थे और इस मौके पर ‘कव्वाली’ का भी आयोजन किया गया था। उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई भाव जाहिर नहीं किया क्योंकि यह घटना एक अलग राज्य में हुई थी, उनके गृह राज्य में नहीं।

minister Shivanand patil cash notes shower viral video 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पुल में नोट और पैसों बारिश वाला वीडियो

Note Shower Viral Video : सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो में देखा जा सकता है कि कपड़ा और गन्ना विकास मंत्री पाटिल बैठे हुए हैं और एक व्यक्ति उन पर नोटों की बारिश कर रहा है। भाजपा की कर्नाटक इकाई ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ (Twitter) पर वीडियो पोस्ट किया और कहा, ‘‘कर्नाटक में कांग्रेस के मंत्री वसूली के धंधे में डूबे हुए हैं। राज्य की जनता से लूटे गए पैसों से मंत्री किस तरह मौज कर रहे हैं, इसका जीवंत प्रदर्शन मंत्री शिवानंद पाटिल ने किया है।’’ इस संबंध में प्रतिक्रिया पूछे जाने पर मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने घटना की जानकारी नहीं होने की बात कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह इस संबंध में मंत्री से पूछेंगे और जानकारी प्राप्त करेंगे। राज्य के कृषि मंत्री एन. चेलुवरायस्वामी ने कहा कि वास्तव में क्या हुआ है, यह जाने बिना टिप्पणी करना उचित नहीं होगा।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT