Video: पिस्टल वाले लुटेरों से भिड़ गईं मां बेटी, लुटेरों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, दुम दबाकर भागे बदमाश, देखिए वीडियो

ADVERTISEMENT

Shocking Video: पिस्तौल लहराते हुए कीमती सामान, कैश और जेवर की मांग करने लगे। तभी मां बेटी ने एक लुटेरे को दबोच लिया जबकि दूसरा घर के छुप गया।

social share
google news

Hyderabad Video: सिकंदराबाद के बेगमपेट विमान नगर में लूट की कोशिश का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दो हमलावर बेगमपेट विमान नगर में एक घर में घुस गए और लूटपाट करने की नीयत से घरवालों को पिस्तौल दिखाकर धमकाने लगे। इसी दौरान मां अमिता महनोत और उनकी बेटी लुटेरों से भिड़ गई। 

मां बेटी की बहादुरी हैरान कर देगी

दोनों ने बहादुरी से लूट की वारदात होने से बचा ली। वीडियो में देखा जा सकता है कि लुटेरे जबरदस्ती घर में घुसे हैं। इनमें से एक ने मास्क लगा रखा है जबकि दूसरे ने पहचान छुपाने के लिए हेलमेट पहन रखा है। दोनों पिस्तौल लहराते हुए कीमती सामान, कैश और जेवर की मांग करने लगे। तभी मां बेटी ने एक लुटेरे को दबोच लिया जबकि दूसरा घर के छुप गया। 

मां बेटी ने लुटेरे की जमकर धुनाई की

मां बेटी ने लुटेरे की जमकर धुनाई की। पिटते पिटाते ये लुटेरा गेट से बाहर भाग निकला। अब बारी थी दूसरे मास्क वाले लुटेरे की। थोड़ी देर में छुपा हुआ लुटेरा भी समझ गया कि वो चारों तरफ से घिर गया है। लिहाजा वो भी गेट की तरफ भागा। लोग उसके पीछे पीछे दौड़े लेकिन दोनों लुटेरे तब तक फरार हो चुके थे। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

दुम दबाकर भागे बदमाश

पूरी घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने 21 मार्च को को ही दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक दोनों लुटेरे उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। जिनका नाम सुशील कुमार और प्रेमचंद्र है। पुलिस को पता चला कि अमिता गहनोत और उनकी बेटी मार्शट आर्ट में माहिर हैं। यही वजह है कि दोनों ने लुटेरों को सबक सिखाया। पुलिस ने दोनों बदमाशों के कब्जे से हथियार बरामद किया है।  

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT