हैदराबाद में श्रद्धा जैसा मर्डर केस, वीडियो और तस्वीरें देखें

ADVERTISEMENT

Hyderabad Case: हैदराबाद में श्रद्धा मर्डर केस जैसा मामला सामने आया है।

social share
google news

Hyderabad Case: हैदराबाद में श्रद्धा मर्डर केस जैसा मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपनी लिव-इन-पार्टनर के शव के कई टुकड़े किए। पहले सिर को अलग किया, फिर हाथों-पैरों को काट दिया और थड़ को अलग कर दिया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। तस्वीर के जरिए इस मामले को समझिए। 


ये पहली तस्वीर मौके की है, जहां पर अनुराधा का कत्ल किया गया। इसी घर में अनुराधा अपने लिव-इन पार्टनर बी चंद्र मोहन के साथ रहती थी।


दूसरी तस्वीर में दिख रहा है कि पुलिस ने मौका-ए-वारदात को सील कर दिया है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

तीसरी तस्वीर में दिख रहा है कि कैसे आरोपी ने फिनाइल, डेटॉल, परफ्यूम अगरबत्ती, कर्पुरम और परफ्यूम स्प्रे की बोतलें खरीदी ताकि शव से बदबू न आए।

 

ADVERTISEMENT

ये तस्वीर मृतका अनुराधा की है।  

इस तस्वीर में दिख रहा है कि पुलिस मौके पर मौजूद है और जांच कर रही है।

ये तस्वीर पुलिस थाने की है, जो मामले की जांच कर रही है।

पुलिस इस केस के बारे में मीडिया को बताती हुई

 

ये घटना हैदराबाद में हुई। यहां कूड़ा बीनने वाले को थियागलगुडा रोड के पास एक कूड़ेदान में 17 मई को एक महिला का सिर पॉलिथीन में मिला। ये देखकर वो चौंक गया। उसने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। काफी मशक्कत के बाद पुलिस को पता चला कि सिर किसी महिला का है। पुलिस ने महिला की पहचान की कोशिशें तेज की। जांच के दौरान पुलिस को महिला की पहचान के बारे में जानकारी मिल ही गई। महिला का नाम अनुराधा रेड्डी था।

पुलिस को उसके घर का पता चल गया। पुलिस उसके घर पहुंची, लेकिल उसका घर Lock था। आसपास के लोगों से ये पता चला कि इसी घर में अनुराधा चंद्रमोहन के साथ रहती थी। दोनों लिव-इन में रहते थे। 15 साल हो गए थे इस रिश्ते को। चंद्रमोहन 48 साल का जबकि अनुराधा 55 साल की थी। अनुराधा ने कई साल पहले अपने पति को छोड़ दिया था। आजकल वो ब्याज पर पैसे देने का काम करती थी।

सूचना के आधार पर पुलिस ने सबसे पहले चंद्रमोहन को हिरासत में लिया। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारा राज उगल दिया। उसने कहा, ‘अनुराधा ने मुझे 2018 में 7 लाख रुपए दिए थे। वो बार-बार अपने रुपये वापस मांग रही थी, लेकिन मेरे पास रुपए नहीं थे। इस वजह से मैंने उसकी हत्या कर दी।’

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...