बिहार के बेगूसराय का खौफनाक वीडियो, महिला पुरुष को नंगा कर पीटा, वायरल हुआ Video

ADVERTISEMENT

Bihar Crime Shocking Video: बिहार के बेगूसराय में एक लोक गायक को एक लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में लोगों ने पकड़ लिया और उसके बाद दोनों की बंद कमरे में बेरहमी से पिटाई कर दी।

social share
google news

बेगूसराय से सौरभ कुमार की रिपोर्ट

Bihar Crime Shocking Video: मणिपुर में महिलाओं के साथ बर्बरता कर नग्न घुमाने का वीडियो सामने आया। जिसके बाद जमकर हंगामा हो रहा है। अब बिहार के बेगूसराय में एक लोक गायक को एक लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में लोगों ने पकड़ लिया और उसके बाद दोनों की बंद कमरे में बेरहमी से पिटाई कर दी। पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है। 

लोक गायक और लड़की दोनों नग्न अवस्था में 

ये वीडियो वायरल होते ही पुलिस मामले में संज्ञान लिया है और लड़की को पूछताछ कर मेडिकल कराने का काम कर रही है। ये वीडियो और तस्वीरें किसी को भी विचलित कर सकती हैं। वीडियो लोक गायक और लड़की दोनों नग्न अवस्था में हैं लोग उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। पुलिस ने लोक गायक पर जहां मामला दर्ज करने की बात कही है वहीं पिटाई में शामिल लोगों पर भी जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया गया है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

असामाजिक तत्वों ने दोनों को नग्न कर पिटाई की

जानकारी के मुताबिक ये मामला प्रेम प्रसंग का है दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद असामाजिक तत्वों ने दोनों को नग्न कर पिटाई की। दूसरी ओर चर्चा है कि लोक गायक किशन चौरसिया हारमोनियम सिखाने के बहाने बहला-फुसलाकर लड़की के साथ गलत कार्य कर रहा था तभी ग्रामीणों ने पकड़ लिया और दोनों की पिटाई कर दी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT