Video: नूह हिंसा का आरोपी वसीम टीटा उर्फ अफीमी गिरफ्तार, बसों में की थी आगजनी तोड़फोड़

ADVERTISEMENT

Haryana Crime Nooh Video: 31 जुलाई 2023 को नूंह में हुई हिंसा के दौरान झण्ड़ा चौक, अडबर चौक, नल्हड़ मन्दिर रोड़ व थाना साईबर क्राईम नूंह मे प्राइवेट बसों में तोडफोड व लूटपाट की थी।

social share
google news

Haryana Crime Nooh Video: हरियाणा पुलिस ने नूह हिंसा के आरोपी वसीम टीटा को गिरफ्तार कर लिया है। टीटा ने नूंह हिंसा के दौरान नूंह के झण्डा चौक, अडबर चौक, नल्हड़ मन्दिर रोड़ व थाना साईबर क्राईम नूंह मे प्राइवेट बस द्वारा तोड़फोड़ व आगजनी की थी। पुलिस टीम को गुप्त सुचना प्राप्त हुई कि वसीम उर्फ टीटा पुत्र महमूदा उर्फ अफीमी निवासी फिरोजपुर नमक चोरी छिपे गांव आ रहा है।

नूंह मे प्राइवेट बसों में तोडफोड व लूटपाट की 

टीटा पर आरोप है कि उसने 31 जुलाई 2023 को नूंह में हुई हिंसा के दौरान झण्ड़ा चौक, अडबर चौक, नल्हड़ मन्दिर रोड़ व थाना साईबर क्राईम नूंह मे प्राइवेट बसों में तोडफोड़ व लूटपाट की थी। ये आरोपी पुलिस फोर्स पर हमला करने व आगजनी करने जैसी अन्य वारदातों में शामिल है। सूचना पर अपराध शाखा  नूंह की टीम ने वसीम उर्फ टिटा निवासी फिरोजपुर नमक को काबू किया। 

पुलिस फोर्स पर हमला व आगजनी

आरोपी से मुकदमे के संबंध में पूछताछ की जा रही है। प्रथम पूछताछ पर आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लूटपाट व आगजनी की वारदातों में शामिल होना कबूल किया है। मुकदमा मे जांच जारी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि आरोपी को अदालत में पेश कर और अधिक गहनता से पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...