Video: गुरुग्राम में सीएनजी के पैसे मांगे को गुंडों ने किया तांडव, शराबी युवकों की गुंडागर्दी, सीसीटीवी में कैद वारदात

ADVERTISEMENT

Gurugram shocking Video: महज़ 600 रुपये मांगने पर गाड़ी सवार युवकों ने लाठी डंडों से सेल्समेन पर किया जानलेवा हमला, तीन सेल्समेन को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

social share
google news

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Gurugram shocking Video: ये वारदात गुरुग्राम के नेशनल हाईवे 48 से लगते नखड़ौला इलाके की है। जहाँ इंडियन ऑयल के पेट्रोल पम्प पर गाड़ी में सीएनजी के सिर्फ 600 रुपये मांगने पर कानून से बेख़ौफ़ बदमाशो ने पम्प पर तैनात सेल्समेन पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। सेल्समेन ने बचाव की कोशिश भी लेकिन गाड़ी में 8 बदमाश सवार थे जिन्होंने लाठी डंडों से सेल्समेन को बेरहमी से पीटा और मौके से फरार हो गए। 

लाठी डंडों से सेल्समेन को बेरहमी से पीटा

वारदात में तीन सेल्समैन को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहाँ तीनो की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना बुधवार देर रात 1 से 2 बजे के बीच गुरुग्राम के नखड़ौला इलाके की है जहाँ यूपी उन्नाव के रहने वाले कृष्ण,रायबरेली के रहने वाले बैजू और गढ़मुक्तेश्वर के रहने वाले आकाश इसी पेट्रोल पंप पर सेल्समैन के तौर पर काम करते हैं। .

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

600 रुपये मांगने पर बेख़ौफ़ बदमाशों का तांडव 

रात को HR 36 AJ 6792 नंबर की एर्टिगा गाड़ी सीएनजी स्टेशन पर सीएनजी डलवाने के लिए रुकी। गाड़ी में तकरीबन 600 रुपये की सीएनजी भरी गयी थी और जब सेल्समैन ने गाड़ी सवार युवको से रुपये मांगे तो इससे गुस्साए गाड़ी सवार बदमाशों ने पम्प पर तैनात सेल्समेन कृष्ण को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। साथी सेल्समैन को पिटता देख बैजू और आकाश कृष्ण को बचाने के लिए दौड़े लेकिन गाड़ी में सवार अन्य बदमाशो ने तीनों सेल्समैन पर हमला बोल दिया.। तीनो को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहाँ सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है। 

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...