Video: दिल्ली में युवक को रात में लगी ठंड, आग तापने के लिए बाइक में लगा दी आग, देखिए सीसीटीवी में कैद वारदात

ADVERTISEMENT

Shocking Video: आरोपी का दावा है कि उसे बहुत ठंड लग रही थी इसलिए बाइक में आग लगा दी, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

social share
google news

Delhi Video: दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर आरोप है कि एक शख्स ने पड़ोसी की बाइक में इसलिए आग लगा दी क्योंकि उसे ठंड लग रही थी। बाइक में आग लगाने की पूरी वार्ता सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें आरोपी आग लगाते हुए और जलती बाइक के बगल में खड़ा दिख रहा है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया की उसे रात में ठंड लग रही थी इसलिए उसने बाइक में आग लगाई और आग तापने लगा। 

आग तापने के लिए बाइक में लगा दी आग

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 25 जनवरी तड़के 4:37 पर कंट्रोल रूम में कॉल मिली और कॉलर ने कहा कि किसी ने मेरी बाइक में आग लगा दी है और भाई के हाथ जल गए आग बुझा दी गई है, पुलिस की जरूरत है। मौके पर जब पुलिस की टीम पहुंची तो वहां पर कॉलर रविंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 24 जनवरी की रात अपने घर के बाहर अपनी बाइक खड़ी की थी। 

देखिए सीसीटीवी में कैद वारदात

25 जनवरी की सुबह तकरीबन 4:00 बजे के आसपास पड़ोसी ने उनके घर को खटखटाया और बताया कि किसी ने उनकी बाइक में आग लगा दी है। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली और जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता लगा कि आग किसी और ने नहीं बल्कि पास की ही गली में रहने वाले एक युवक ने लगाई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस पता लगा रही है की क्या हादसे के एक आरोपी नशे में था।

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT