चैट में साक्षी ने लिखा था, मम्मी पापा ने मुझे बंद कर रखा है, पर मां का दावा : हम साहिल को नहीं जानते,

ADVERTISEMENT

Delhi Sakshi case : दिल्ली में साक्षी मर्डर केस में चैट से नया खुलासा, सक्षी ने लिखा, हमें घर में बंद कर रखा है, मां बोली कि हम तो साहिल को जानते ही नहीं.

social share
google news

Delhi Sakshi Murder Chat : दिल्ली की शाहबाद डेयरी एरिया में साक्षी मर्डर केस में उसकी चैट से बड़ा खुलासा हुआ है. चैट के आधार पर ये दावा किया जा रहा है कि साक्षी को उसके माता पिता ने कई दिनों से घर में बंद कर रखा है. अब इस चैट के आधार पर दावा किया जा रहा है कि साक्षी के घरवालों को साहिल से दोस्ती के बारे में जानकारी थी. इसके अलावा दर्ज हुई एफआईआर में भी साक्षी के पिता ने मान लिया है कि डेढ़ साल से ज्यादा समय से साहिल और साक्षी दोनों संपर्क में थे. हालांकि, इससे पहले साक्षी के पिता ने दावा किया था कि नो लोग नहीं जानते थे. 

साक्षी की हत्या के दौरान का सीसीटीवी फुटेज

साक्षी की मां का खुलासा : हम नहीं जानते थे साहिल को

अब साक्षी की मां ने भी दावा किया है कि हमलोग साहिल को नहीं जानते थे. हमें न्याय चाहिए. मेरी बेटी की जब हत्या हो रही थी तो लोग तमाशा देख रहे थे. किसी ने भी मदद नहीं की थी. इसके अलावा, ये भी पता चला है कि साक्षी अलग-अलग अकाउंट से चैट करती थी. उसने 6 अप्रैल को एक दोस्त से बात की थी. साक्षी ने हाय लिखकर कुछ डिटेल अटैच की है. जिसे पढ़ा नहीं जा सकता है. इसके अलावा साक्षी और नीतू के बीच भी चैट हुई है. ये चैट 6 मई को हुई थी. जिसमें नीतू ने लिखा है...

नीतू : साक्षी यार कहां है तू ,बात नही करेगी मुझसे?

साक्षी :  यार मम्मी पापा ने मुझे बंद कर रखा है घर में. फोन भी नही देते. मैं क्या करू भाग जाऊंगी.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

इसके अलावा 6 अप्रैल से 6 मई के बीच की प्रवीण के साथ भी साक्षी की चैट हुई थी. ये चैट भी इंस्टाग्राम पर हुई थी. जिसमें 14 अप्रैल की रात 2 बजे प्रवीण ने साक्षी को लिखा था "Hi , Baat karni hai" भेजा था. ये प्रवीण उस लड़की का एक्स बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है. ये कहा जा रहा है कि प्रवीण एक बार साक्षी से दूरी बनाने के बाद फिर से उससे बात करने लगा था. इसी बात को लेकर साहिल और साक्षी के बीच अनबन शुरू हो गई थी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...