दिल्ली पुलिस के इस कांस्टेबल ने कमाल कर दिया! बीच सड़क पर पिस्तौल लेकर घूम रहे बदमाश को यूं पकड़ा, वीडियो देख कर दंग रह जाएंगे

ADVERTISEMENT

Delhi Constable: दिल्ली पुलिस के रानी बाग थाने के इस कांस्टेबल को सलाम। दिल्ली पुलिस के अन्य अफसरों को ऐसे कांस्टेबल से सीखना चाहिए कि किस तरह लुटेरे को काबू किया जाता है।

social share
google news

Delhi Police Brave Constable Viral Video : दिल्ली पुलिस के रानी बाग थाने के इस कांस्टेबल को सलाम। दिल्ली पुलिस के अन्य अफसरों को ऐसे कांस्टेबल से सीखना चाहिए कि किस तरह लुटेरों को काबू किया जाता है। कांस्टेबल विवेक का अद्भुत साहस और सूझबूझ का परिचय देने वाला वीडियो सामने आया है, जहां पर पेट्रोलिंग के दौरान लूटपाट कर भागे रहे लुटेरे को देखकर कांस्टेबल ने बहादुरी दिखाते हुए उसको मौके पर ही पिस्टल सहित पकड़ लिया।

Delhi Police Brave Constable : ये वाक्या मंगलवार दोपहर का है। होटल रमाडा के पास एपीजे स्कूल के सामने रोड पर 2 बाइक पर सवार चार लोगों ने भूपेन्द्र नामक व्यापारी से करीब डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। रानी बाग थाने के कांस्टेबल विवेक मौके पर पैट्रोलिंग करते हुए वहां पर पहुंच गया। कांस्टेबल को देख कर 3 आरोपी मौके से भाग गए, जबकि एक आरोपी मौके पर ही रह गया।

पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने कांस्टेबल विवेक को सम्मानित किया

वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह आरोपी हाथ में पिस्टल लिए रोड पर खुलेआम घूम रहा है, लेकिन बाइक पर मौजूद पुलिसकर्मी लगातार उसको रोकने की कोशिश कर रहे हैं जबकि आरोपी पुलिस को पिस्टल से गोली मारने की धमकी दे रहा है लेकिन पुलिसकर्मी विवेक ने अपनी जान की परवाह न करते हुए उसको मौके पर ही दबोच लिया।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

आरोपी की पहचान अमरजीत के रूप में हुई है। अमरजीत हरियाणा में एक हत्या सहित 6 वारदातों को अंजाम दे चुका है और जमानत पर बाहर था। कांस्टेबल विवेक की बहादुरी पर दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने कांस्टेबल को सम्मानित किया है। 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT