Delhi Pickpocketer Video: जेबकतरे को पकड़ने के लिए पुलिस ने खुद कटवाई अपनी जेब!

ADVERTISEMENT

Railway Police Arrested Pickpocketer with Unique Style : रेलवे पुलिस ने एक जेबकतरे को पकड़ने के लिए खुद अपनी जेब कटवा ली। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया।

social share
google news

Railway Police Arrested Pickpocketer with Unique Style : रेलवे पुलिस ने एक जेबकतरे को पकड़ने के लिए खुद अपनी जेब कटवा ली, लेकिन उसी दौरान पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया। उसके पास से मोबाइल बरामद कर लिया गया है। रेलवे डीसीपी के पी एस मल्होत्रा के मुताबिक, सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन पुलिस कर्मियों की मेहनत की वजह से आरोपी पकड़ा गया। आरोपी का नाम शादाब है। वो बिजनौर का रहने वाला है।

दरअसल, शिकायतकर्ता आईटीबीपी में हवलदार है। उसने सराय रोहिल्ला पुलिस स्टेशन में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने आरोप लगाया था कि जब वह सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन से हिसार एक्सप्रेस स्पेशल में चढ़ रहा था, तभी एक व्यक्ति ने अचानक उसे ट्रेन के अंदर धक्का दिया और उनका मोबाइल फोन छीनकर भाग गया। 

डीसीपी के पी एस मल्होत्रा के मुताबिक, शिकायत मिलने पर छीने गए फोन की लोकेशन निकाली गई तो पता चला कि फोन की लोकेशन रेलवे स्टेशन सराय रोहिल्ला पर थी। सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के एसएचओ उपाध्याय बालाशंकरन ने तुरंत एक टीम गठित की और आरोपी को तलाशने की कोशिश शुरू की।

ऐसे पकड़ा गया आरोपी!

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ये पाया गया कि हाल के दिनों में रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट के पास शुरुआती घंटों में कई मोबाइल फोन जेब से निकाले गए हैं। इसके अलावा शिकायतकर्ता के छीने गए मोबाइल फोन की लोकेशन भी रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट के पास दिख रही थी। एक पुलिस कर्मी ने सादे कपड़े पहन लिए। पुलिस कर्मी ने मोबाइल जानबूझ कर पैंट की पिछली जेब में रखा अपना मोबाइल फोन दिखाते हुए टिकट खरीदने के लिए कतार में घुस गया। 

एक दूसरा पुलिसकर्मी, उस पुलिसकर्मी को देख रहा था, जो लाइन में लगा हुआ था। पांच मिनट बाद टिकट काउंटर के आसपास घूम रहा एक संदिग्ध पुलिसकर्मी के पास आया और उसकी पिछली जेब में रखा मोबाइल फोन निकाल लिया। तुरंत पुलिस कर्मियों ने संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ लिया। उसकी तलाशी के दौरान उसके कब्जे से शिकायतकर्ता का मोबाइल फोन भी बरामद हो गया। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...