Video: विवादों में कश्मीरी पत्रकार याना मीर, एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों से विवाद, बैग की जांच के दौरान जो हुआ वो देखिए

ADVERTISEMENT

Viral Video: अन्य यात्रियों ने बिना किसी परेशानी के अपनी सामग्री को स्कैनर में डाला। याना मीर ने बेकार की बातचीत की।

social share
google news

Delhi Viral News: हाल में लंदन में भारत के लिए बयान देने वाली याना मीर विवादों में हैं। ताजा विवाद दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ है। कस्टम अधिकरियों के मुताबिक फ्लाइट से उतरी याना मीर ने बैग स्कैन कराने से मना कर दिया। काफी अनुरोध पर किसी प्रकार की सहयोग नहीं किया। जिसके बाद बाद कस्टम्स अधिकारी ने स्कैन के लिए उनका बैग उठा लिया जैसा कि फुटेज में दिख रहा है। 

विवादों में घिरीं कश्मीरी पत्रकार याना मीर

कस्टम्स विभाग ने पोस्ट में कहा है। कस्टम अधिकारियों ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के बैग स्कैनिंग को आमतौर पर किया जाता है। जबकि अन्य यात्रियों ने बिना किसी परेशानी के अपनी सामग्री को स्कैनर में डाला। याना मीर ने बेकार की बातचीत की। कोई भी शख्स कानून के ऊपर नहीं हो सकता।

बैग स्कैनिंग के वक्त विवाद

दरअसल याना मीर ने ट्विट में लिखा कि जो मैंने लंदन में भारत के बारे में कहा कि मैं भारत में आज़ाद और सुरक्षित हूं। मुझे भारत में कैसे स्वागत किया गया? 'मैडम, अपनी बैग स्कैन कराएं, अपनी बैग खोलें, आपके पास लुई विटन शॉपिंग बैग्स क्यों हैं? क्या आपने उनके लिए भुगतान किया? बिल कहां हैं?' 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

क्या दिल्ली कस्टम्स मुझे ब्रांड तस्कर समझता है। बहरहाल कस्टम और याना के ट्विट्स के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कस्टम अधिकारियों की जांच को सही ठहराया है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...