दिल्ली में दो गुटों की लड़ाई का video, सरेआम चली गोलियां, दो महिलाओं की मौत

ADVERTISEMENT

Delhi RK Puram: दिल्ली के आरके पुरम में दो बहनों को दबंगो ने मारी गोली, सामने आई गोलीकांड की वीडियो

social share
google news

अरविंद ओझा के साथ दीपिका शर्मा की रिपोर्ट

Delhi RK Puram: देश की राजधानी दिल्ली के आरके पुरम (rk puram firing) इलाके में फायरिंग की घटना सामने आई है. इस गोलीबारी में 2 महिलाओं को गोली लग गई थी. हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. गोलीबारी की ये घटना आरके पुरम के अंबेडकर बस्ती इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक साउथ वेस्ट दिल्ली (south west delhi) के आरके पुरम में दो गुटों में विवाद के बाद शनिवार की देर रात फायरिंग हुई. फायरिंग की इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि किस तरब से दबंग फायरिंग करते जा रहे है और लोग वहां चीख रहे हैं. इस फायरिंग में दो महिलाओं को गोली लगी थी. दोनों महिलाओं की मौत हो चुकी है. दोनों बहने रिश्ते में बहन है और एक का नाम पिंकी और एक ज्योति है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

RK Puram Firing | social media

इस वजह से मारी गोली
पुलिस ने बताया कि उन्हें सुबह करीब 4:40 पर कॉल आया था. पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं को हॉस्पिटल ले जाया गया. हमलावर मुख्य रूप से बहनों के भाई के लिए आए थे, शुरूआती जांच में मामला रुपये के लेन-देन को लेकर सामने आया है.

RK Puram Firing | social media

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरिवाल ने किया ट्वीट
सीएम ने कहा कि दिल्ली में लोग अपने आप को बहुत असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. जिन लोगों को दिल्ली की कानून व्यवस्था संभालनी है वो कानून व्यवस्था ठीक करने के बजाए पूरी दिल्ली सरकार पर कब्जा करने का सोच रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...