Delhi BMW हादसा : पार्टी से लौट रही महिला की कार से टक्कर होते ही हेलमेट दूर गिरा, बाइक सवार की मौत, दवाई ला रहा था युवक

ADVERTISEMENT

Delhi BMW car Accident cctv : दिल्ली में BMW चला रही महिला ने बाइक वाले को मारी टक्कर. टक्कर होते ही हेलमेट निकल दूर जा गिरा. युवक की दर्दनाक मौत. महिला पार्टी से लौट रही थी.

social share
google news

Delhi BMW Accident CCTV Video : दिल्ली में फिर एक BMW जैसा बड़ा हादसा हुआ. इसे चला रही एक महिला ने बाइक सवार को जबर्दस्त टक्कर मार दी. CCTV वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे टक्कर होते ही बाइक सवार युवक का हेलमेट निकलकर हवा में उछलकर दूर चला जाता है. इसके बाद युवक पास के जेनरेटर से बुरी तरह टकरा जाता है. अब चूंकि उसका हेलमेट निकल जाता है ऐसे में सिर पर गहरी चोट लगती है और मौत हो जाती है.

इस BMW कार को 28 साल की एक महिला काफी तेज रफ्तार से चला रही थी. आरोपी महिला एक पार्टी से एंजॉय करके लौट रही थी. ये पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. हादसे के बाद कार  भी आगे टकरा गई थी. जिसमें महिला मामूली रूप से चोटिल हुई थी. दिल्ली पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. उसकी पहचान 36 साल के अजय गुप्ता के रूप में हुई. वो युवक दवाई लेकर बाइक से जल्दबाजी में जा रहा था तभी हादसे का शिकार हुआ.

कार की टक्कर के बाद ऐसी हो गई थी हालत

BMW वाली महिला पेशे से आर्टिकेक्ट 

Delhi BMW Accident : ये बड़ा हादसा रविवार 21 मई की सुबह तड़के 4 बजे का है. पूरा मामला पश्चिम दिल्ली का है. मरने वाला युवक अजय गुप्ता किराने की दुकान चलाता था. वहीं महिला दिल्ली के पॉश एरिया अशोक विहार की रहने वाली है. वो आर्टिकेक्ट का काम करती है. पुलिस ने बताया कि तड़के करीब 4 बजे पीसीआर कॉल मिली थी. 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

उसमें बताया गया था कि एक कार ने बाइक वाले को टक्कर मार दी है. पुलिस मौके पर पहुंची तो मोती नगर फ्लाईओवपर की तरफ जाने वाली रोड पर दो वाहन क्षतिग्रस्त मिले थे. इस हादसे में कार सवार महिला भी घायल हो गई थी. वहीं, बाइक सवार टक्कर के बाद उछलकर जेनरेटर से टकरा गई थी. हादसे के बाद घायल महिला को ABG अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

मृत युवक की बीवी और 2 बच्चे हैं 

Delhi BMW Accident : पुलिस ने बताया कि मरने वाले युवक का नाम अजय गुप्ता है. इनका परिवार बसई दारापुर में रहता है. इसकी पत्नी और दो बच्चे हैं. परिजनों ने बताया कि देर रात में अजय गुप्ता घर से दवाई लेने के लिए घर से निकले थे. उसके बाद हादसे की खबर मिली थी. पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्द कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...