UP Crime Viral Video: सीएम योगी के बयान के बाद थर-थर कांप रहे हैं बदमाश, गले में तख्ती डाल थाने पहुंचा गुंडा, हाथ जोड़ बोला "पुलिस से लगता है डर "

ADVERTISEMENT

UP Crime News: लगातार बदमाशों के खिलाफ हो रही पुलिस की कार्यवाही और सख्ती के चलते अब बदमाश खुद ही पुलिस के डर से थाने में आत्मसमर्पण करने पहुंच रहे हैं , ऐसा ही एक मामला मेरठ के परीक्षितगढ़ थाने में देखने को मिला।

social share
google news

UP Crime News: गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी ने विधानसभा में कहा था कि मिट्टी में मिलाये जाएँगे माफिया! जाहिर है मुख्यमंत्री के सख्त लहजे के बाद पुलिस एक्शन शुरु हो गया है।जेल में बंद माफियाओं की साँसें अब थम सी गई हैं। बेल पे आये अपराधी वापस जेल जा रहे हैं। एसटीएफ़ क्राइम ब्रांच कमांडो के साथ बड़े अफ़सरों का प्रयागराज में डेरा डाले हुए हैं जिसके चलते एक एनकाउंटर भी हुआ है। 

लगातार बदमाशों के खिलाफ हो रही पुलिस की कार्यवाही और सख्ती के चलते अब बदमाश खुद ही पुलिस के डर से थाने में आत्मसमर्पण करने पहुंच रहे हैं , ऐसा ही एक मामला मेरठ के परीक्षितगढ़ थाने में देखने को मिला जब एक कई मामलों में वांछित बदमाश गले में तख्ती लटका कर थाने पहुंचा और हाथ जोड़कर कहा कि आगे से कोई गलती नहीं होगी मैं माफी चाहता हूं और पुलिस से डर वजह से थाने आत्मसमर्पण करने पहुंचा हूं।

दरअसल मामला मेरठ के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र का है जहां के रहने वाला सौरभ गिरी पुत्र रामवीर गिरी नि० ग्राम खटकी का रहने वाला है और कई मामलों में वो वांछित चल रहा था । जिसकी लगातार तलाश की जा रही थी।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

अभियुक्त सौरभ गिरी उपरोक्त को पुलिस का खौफ व्याप्त था जिसकी वजह से अभियुक्त सौरभ गिरी आज अपने गले मे तकती लटकाकर थाना परीक्षितगढ पहुंचा और आकर स्वंय आत्मसमर्पण किया। थाने पहुंचकर सौरभ गिरी ने हाथ जोड़ कर कहा की "मैं पुलिस के डर से गले में तख्ती डालकर आत्मसमर्पण करने पहुंचा हूं , मैं क्षमा चाहता हूं , आगे से कोई गलती नहीं होगी "

इस मामले में मेरठ के एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि आज सौरभ गिरी नाम के व्यक्ति ने थाना परीक्षितगढ़ में उपस्थित होकर गले में तख्ती लटका कर आत्मसमर्पण किया है । वह कई मामलों में वांछित चल रहा था , जिसमें एक 377 / 21 का भी मामला है , इसके अलावा भी उस पर 4 मुकदमे हैं थाना पुलिस लगातार गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी । आज उसने खुद ही आत्मसमर्पण किया जिससे पूछताछ के बाद घटना में प्रयुक्त अवैध 315 बोर तमंचा मय एक जिन्दा कारतूस  के बरामद किया गया है। मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT