रेप किया फिर गया जेल, जेल में की रेप पीड़िता से शादी, जेल में मंत्रोचार के बीच हुई धूमधाम से शादी

ADVERTISEMENT

Chhattisgarh Jail News: आरोप है कि सूर्य ने महिला को शादी का झांसा दिया और उसके साथ कई बार रेप किया। पीड़ित युवती खरसिया में शिक्षिका थी।

social share
google news

Chhattisgarh Jail News: रायगढ़ जिले की जेल में एक अजीब शादी का मंजर देखने को मिला। दरअसल जिले के खरसिया थाना में कुछ दिनों पहले दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ था। पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसी रेप के आरोपी ने अब पीड़िता से जेल परिसर में ही मंत्रोचर के साथ धूमधाम से शादी रचाई है।  

 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

जेल में शादी

 

जेल परिसर में मंत्रोचर के साथ धूमधाम से शादी

दरअसल यूपी के गोंडा जिले के रहने वाले सूर्य प्रकाश तिवारी की दोस्ती खसरिया की रहने वाली महिला से हुई थी। आरोप है कि सूर्य ने महिला को शादी का झांसा दिया और उसके साथ कई बार रेप किया। पीड़ित युवती खरसिया में शिक्षिका थी। कई दिनों तक संबंघ बनाने के बाद जब युवती ने सूर्य से शादी की बात की तो आनाकानी करने लगा। जिसके बाद युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की शिकायत खरसिया थाने दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से गिरफ्तार कर रायगढ़ जिला जेल भेज दिया गया था। आरोपी तीन महीने से जेल में बंद है लिहाजा वकील की सलाह पर सूर्य प्रकाश ने युवती से शादी करने का फैसला किया। दोनों पक्ष सहमति से जिला न्यायालय में शादी करने की अर्जी लगाई थी। जिस पर न्यायालय ने युवक ने युवती को शादी कराने का आदेश जारी किया। 

आरोपी तीन महीने से जेल में बंद 

शादी का आदश मिलते ही रायगढ़ जेल के प्रभारी ने दोनों की शादी विधि-विधान से संपन्न कराने का फैसला किया। शादी के बाद युवक युवती के परिजन खुश है रायगढ़ के जेल प्रबंधन को शुक्रिया कर रहे हैं। रायगढ़ जेल के जेलर एसपी कुर्रे का कहना है कि युवक के द्वारा युवक युवती के द्वारा जिला न्यायालय में शादी की अर्जी लगाई गई थी जिस पर न्यायालय के आदेश पर दोनों युवक युवती का शादी कराई जा रही है। मौके पर जेल में निरूद्ध दुल्हे के भाई ने अपने बड़े भाई की शादी पर दुल्हन के परिजन भी मौके पर थे और लडकी की तरफ से उसके भाई ने कन्यादान किया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...