Video: पुल में फंसा विशायकाय हवाई जहाज, बिहार के मोतिहारी में अजीब नजारा, देखिये हैरअंगेज़ वीडियो

ADVERTISEMENT

Shocking: बिहार के मोतिहारी में कबाड़ घोषित हो चुका विमान ट्रक से असम ले जाया जा रहा था, ये प्लेन मोतिहारी में पुल के नीचे फंस गया।

social share
google news

Bihar Video: कबाड़ घोषित विमान को लखनऊ से असम ले जा रहा ट्रक बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में एक पुल के नीचे फंस गया, जिसकी वजह से सड़क पर भारी जाम लग गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। मोतिहारी (बिहार), 30 दिसंबर (भाषा) कबाड़ घोषित विमान को लखनऊ से असम ले जा रहा ट्रक बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में एक पुल के नीचे फं‍स गया, जिसकी वजह से सड़क पर भारी जाम लग गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।  

पुल में फंसा विशायकाय हवाई जहाज

पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार को पूर्वाह्न करीब 11 बजे मोतिहारी के पिपरा कोठी के समीप हुई। मोतिहारी (सदर) के सहायक पुलिस अधीक्षक राज ने बताया, ‘‘ एक ट्रक पर लखनऊ से असम ले जाया जा रहा कबाड़ घोषित विमान मोतिहारी में पिपरा कोठी पुल के नीचे फंस गया, जिसकी वजह से सड़क पर भारी जाम लग गया। विमान का अगला हिस्सा पुल के नीचे से गुजर गया था लेकिन पिछला हिस्सा फंस गया। 

मशक्कत के बाद विमान को पुल के नीचे से निकाला

पिपराकोठी पुलिस, अन्य ट्रक चालकों और स्थानीय लोगों की सहायता से हम कुछ घंटों के बाद विमान को पुल के नीचे से निकालने में सफल रहे, जिसके बाद मार्ग पर यातायात बहाल हो गया।’’ अधिकारी ने बताया, ‘‘ ट्रक चालक पुल की ऊंचाई का अंदाजा लगाने में विफल रहा, जिसकी वजब से विमान फंसा।’’ घटना का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें पैदल चलने वाले और बाइक सवार लोग पुल के नीचे फंसे विमान की वजह से बंद हुई सड़क के लिए वैक्लपिक मार्ग तलाशने का प्रयास कर रहे हैं।
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...