Video: दम लगा के हईशा, पुलिस की गाड़ी में पेट्रोल खत्म, कैदियों ने 500 मीटर तक मारा गाड़ी में धक्का, देखिए वीडियो

ADVERTISEMENT

Shocking Video: आरोपियों को पेशी के लिए नवगछिया से भागलपुर लाया गया था, लेकिन कचहरी चौक से पहले ही पेट्रोल खत्म हो गया। जिसके बाद कैदियों से गाड़ी को धक्का दिलवाया।

social share
google news

भागलपुर से सुजीत कुमार की रिपोर्ट

Bihar Video: बिहार के भागलपुर में पुलिस को नई गाड़ियां मिलने के बाद भी सरकारी जीपों का हालत खस्ता है। अब ये ताजा मामला ही देख लीजिए। पुलिस की जीप का पेट्रोल खत्म हो गया। मुसीबत के वक्त कैदी काम आए। पेट्रोल खत्म होने के बाद करीब 500 मीटर तक 4 कैदियों से गाड़ी को धक्का दिलवाया गया। 

सरकारी जीपों का हालत खस्ता 

चारों आरोपियों की शराब मामले में गिरफ्तारी हुई थी। आरोपियों को पेशी के लिए नवगछिया से भागलपुर लाया गया था, लेकिन कचहरी चौक से पहले ही पेट्रोल खत्म हो गया। जिसके बाद कैदियों से गाड़ी को धक्का दिलवाया। जब इस बारे में चालक से बात की गई तो उसने इस बात से इनकार कर दिया। गाड़ी को धक्का देने का एक वीडियो भी सामने आया है। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

पुलिस का सहारा कैदी

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैदियों के कमर में रस्सी बंधी हैं और वे लोग मिलकर गाड़ी को धक्का देकर सड़क किनारे कर रहे हैं। पास से गुजर रहे लोग भी इस नजारे को देखकर पुराने दिन याद कर रहे थे। जब पुलिस के पास जीप होती थी और स्टार्ट नहीं होने पर उसे कैदियों से धक्का दिलवाया जाता था। पर अब तो स्कॉर्पियो जैसी गाड़ी पुलिस को दी गई है। फिर भी नजारा नहीं बदला।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...