अंजू ने पाकिस्तान में की शादी, सामने आया एफिडेविट, प्री वेडिंग शूट जैसा वीडियो वायरल, देखें VIDEO

ADVERTISEMENT

Anju marries Nasrullah in Pakistan? क्या अंजू ने पाकिस्तानी नसरूल्लाह से शादी कर ली है. देखें क्या मिला है सबूत.

social share
google news

anju Pakistan Video  : भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू का एक वीडियो आया है. पाकिस्तान में रिकॉर्ड गए इस वीडियो को देखकर कहा जा रहा है कि ये प्री वेडिंग वीडियो (anju Marriage Video Shoot) शूट है. जिसमें अंजू और नसरूल्लाह दोनों रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अंजू और नसरूल्लाह ने शादी कर ली है. इसका कोर्ट में दाखिल एक लेटर वायरल हो रहा है. जिसे निकाहनामा कहा जा रहा है. 

क्या लिखा है उस वायरल निकाहनामा में

इस लेटर में लिखा है कि …

मिन्का मस्मा फैज़लामा बेटी जी प्रसाद फ्लैट नंबर 704 टावर टेरा एलिगेंस भिवाड़ी, अलवर भारत हल्फा. मुखलफा का पिछला नाम अंजू था और मैं ईसाई धर्म से थी. मिन मोहला ने बिना किसी दबाव के, बिना किसी दबाव के स्वेच्छा से इस्लाम धर्म स्वीकार कर लिया. और इसके लिए मैं अपने देश भारत से यहां पाकिस्तान आई हूं. मन मुखलाफ़ा ने गवाहों के सामने, मुहम्मदन शरिया के अनुसार 10 तोला सोने के सही दहेज के बदले में स्वेच्छा से सामी नसरुल्लाह से शादी की है. और नसरुल्लाह मिन जज के कानूनी पति हैं. मन मुखलफा ने अपनी मर्जी और नियत के मुताबिक उपरोक्त नसरुल्लाह से शादी कर ली है. यह मेरा कथन सत्य एवं सही है तथा इस संबंध में कुछ भी छिपा नहीं है.

क्या है अंजू के वीडियो में

anju Pakistan Video : अंजू के नए वीडियो में देखा जा सकता है कि अफगानिस्तान से सटे पाकिस्तान वाले खैबर पख्तून इलाके की वादियों में वो शूट करा रही है. साथ में नसरूल्ला भी है. दोनों कैसे एक दूसरे के साथ वादियों में घूम रहे हैं. कभी हरे भरे बगीचे में तो कभी पहाड़ी घाटियों के बीच में. इस वीडियो को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि ये शादी करने के बाद का वीडियो है. हालांकि, नसरूल्लाह और अंजू की तरफ से शादी को लेकर कोई बयान नहीं आया है. अभी दोनों ने शादी को लेकर कुछ नहीं कहा है. 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

पाकिस्तान में अंजू को मिली सुरक्षा

anju Pakistan Video : पाकिस्तान में जिस नसरूल्लाह के घर अंजू रह रही है वहां उसे पुलिस की सुरक्षा मिली है. पाकिस्तान पुलिस का कहना है कि हमने सारी जांच पूरी कर ली है. अंजू सही तरीके से पाकिस्तान आई है. यहां काफी लोगों का आना जाना हो रहा है. इसलिए घर पर सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं. इधर, इस बीच आसपास के लोग अंजू और नसरूल्लाह को बधाई देने के लिए वहां पर पहुंच रहे हैं.

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT