पाकिस्तान पहुंची अंजू बनी फातिमा, नसरूल्लाह संग आया रोमांटिक वीडियो, इस्लाम भी कबूला

ADVERTISEMENT

anju Pakistan news : भारतीय अंजू पाकिस्तान में बेहद खुश. नसरूल्लाह के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो. देखें वीडियो

social share
google news

anju Pakistan news :भारत से पाकिस्तान पहुंचकर चर्चा में आई अंजू को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि अंजू ने इस्लाम धर्म अपना लिया है. उसने अपना नाम अब अंजू से फातिमा (Anju Became Fatima) रख लिया है. अंजू का पाकिस्तान से एक वीडियो भी आया है. जिसे प्री वेडिंग शूट माना जा रहा है. इस वीडियो में पाकिस्तान की वादियों की खूबसूरती को देखा जा सकता है. इसके अलावा अब ये दावा किया जा रहा है कि अंजू जल्द ही नसरूल्लाह से शादी यानी निकाह  कर लेगी. 

अंजू और नसरूल्लाह का वीडियो 

पाकिस्तान पुलिस ने अंजू और नसरूल्लाह को दी सुरक्षा

 

GEO TV के हवाले से खबर दी है कि पाकिस्तान की पुलिस ने अंजू से जुड़े सारे कागजात की जांच की है. जिसमें सबकुछ सही पाया गया है. इसलिए पाकिस्तान पुलिस ने कहा है कि अंजू पाकिस्तान में आकर काफी खुश है. उसने कहा है कि वो पूरी तरह से पाकिस्तान में सुरक्षित है. अंजू ने कहा है कि वो नसरूल्लाह से प्यार करती है और उसी के लिए एक महीने की वीजा पर पाकिस्तान आई है. 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

अंजू और नसरूल्लाह का वीडियो 

अभी मंगनी करेंगे और फिर अंजू शादी के लिए दोबारा पाकिस्तान आएगी : BBC

Anju in Pakistan : BBC रिपोर्टर ने पाकिस्तान के खैबर फख्तून में रहने वाले अंजू के फेसबुक फ्रेंड नसरूल्लाह से बात की है. बीबीसी ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि नसरूल्लाह ने बताया कि कुछ दिनों में हम और अंजू दोनों औपचारिक तरीके से मंगनी करेंगे. उसके कुछ दिन बाद अंजू वापस चली जाएगी. वो कहते हैं ये हमारा निजी मामला है. इसे हम मीडिया से दूर रखना चाहते हैं. नसरूल्लाह की उम्र करीब 29 साल है. ये मेडिकल का बिजनेस करते हैं. नसरूल्लाह ने बताया कि कुछ साल पहले ही हमारी और अंजू की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. अंजू इंडिया में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है. हम दोनों पहले अच्छे दोस्त बने. फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. हम दोनों पूरी जिंदगी एक साथ गुजारना चाहते हैं. मेरा परिवार भी यही चाहता है. 

पाकिस्तानी युवक नसरुल्लाह

हम 2 साल से तैयारी कर रहे हैं एक दूसरे से मिलने की : नसरूल्लाह

 

ADVERTISEMENT

Indian Anju in Pakistan : नसरूल्लाह ने आगे बीबीसी को बताया कि हमारा परिवार पूरी तरह से तैयार है. हम दोनों पिछले 2 साल से मिलना चाहते थे. परिवार के लोगों ने कहा था कि पहले अंजू पाकिस्तान आए. परिवार के लोगों से मिले. हम दोनों ने ये पहले ही तय कर लिया था कि अंजू पाकिस्तान आगे. यहां हमारे परिवार से मिलेगी. फिर दोनों पाकिस्तान में ही मंगनी करेंगे.इ इसके बाद हमदोनों शादी भी करेंगे. लेकिन अभी नहीं. क्योंकि सगाई के बाद अंजू भारत लौट जाएगी. उसके बाद जब वापस आएगी तब हम शादी करेंगे.

कौन है अंजू जो पहुंची पाकिस्तान

Who is Anju Story : भारत की अंजू की कहानी पाकिस्तानी सीमा हैदर की तरह ही है. हालांकि, अंजू नियम कानून को तोड़कर नहीं बल्कि कानूनी तौर पर वीजा लेकर पाकिस्तान गई है. ये अंजू अलवर के भिवाड़ी की रहने वाली है. कई साल पहले अंजू की फेसबुक से पाकिस्तानी युवक नसरूल्लाह से दोस्ती हुई थी. 

हालांकि, अंजू शादीशुदा है. इनके पति का नाम अरविंद कुमार है. इन दोनों की 15 साल की एक लड़की और 6 साल का एक लड़का है. अभी दोनों बच्चों को नहीं पता था कि उनकी मां पाकिस्तान गई है. पति को भी नहीं पता था कि वो पाकिस्तान जा रही है. बस इतना बताया था कि कुछ दिन के लिए वो घूमने जा रही है. अब पाकिस्तान जाने की जानकारी मिलने पर भिवाडी की पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, इस केस में कोई शिकायत नहीं की गई है. 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT