Anantnag Encounter : अनंतनाग में रॉकेट लॉन्चर से हैवी फायरिंग! फाइनल असॉल्ट मोर्चे पर हेलिकॉप्टर डटे

ADVERTISEMENT

Anantnag Encounter Latest : अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। आज चौथा दिन है।

social share
google news

अनंतनाग से आसिफ बलोच, अशरफ वाणी, कमलजीत संधू के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Anantnag Encounter Latest : अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। आज चौथा दिन है। सेना ने आतंकियों को चारों तरफ से घेर रखा है। रॉकेट लॉन्चर से हैवी फायरिंग की गई है। आतंकियों को मारने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है। आसमान से भी नजर रखी जा रही है ताकि कोई भी दहशतगर्त बचने ना पाए। जिस जगह पर आतंकी छुपे हैं, वो पहाड़ी एरिया है। ऐसे इलाकों में ऑपरेशन आसान नहीं होता। अनंतनाग में आतंकियों के खिलाफ फाइनल असॉल्ट मोर्चे पर हेलिकॉप्टर लगातार आतंकियों के खात्मे के लिए डटे हुए हैं। उधर, कोकरनाग जंगलों में ड्रोन से बमबारी की जा रही है। इस दौरान आतंकी भागते देखे गए हैं। 
सेना ने मोर्टार दागे हैं। हेलीकॉप्टर से नजर रखी जा रही है।

Anantnag Encounter

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

अनंतनाग में पीर पंजाल के जंगलों में गडोले इलाके में चल रही मुठभेड अब निर्णायक मोड पर है। शुक्रवार को सेना और पुलिस ने मिलकर आतंकियों पर जबरदस्त वार किया। सेना ने आतंकी ठिकानों पर ड्रोन से बम बरसाए। इसके कुछ देर सेना ने रॉकेट लॉन्चर से आतंकियों के ठिकाने पर रॉकेट और मोर्टार दागे। पहाड़ी की तलहटी से जवान लगातार ऊपर दुर्गम पहाड़ियों पर मोर्टार दागते रहे। एक आतंकी भी ड्रोन तस्वीरें में भागते वक्त कैद हुआ। माना जा रहा है कि गडोले के इस जंगल में दो से तीन आतंकी छुपे हो सकते हैं।

सेना के दस स्पेशलाइज्ड दस्ते लगातार एक्शन में जुटे है। मौके पर भारी तादाद में सेना के जवान दिख रहे हैं। आज सुबह से फिर एक्शन शुरू हो गया। सेना के जवानों ने मोर्च संभाल रखा है।

ADVERTISEMENT

सेना को पूरा यकीन है कि आज ये ऑपरेशन खत्म हो जाएगा और छुपे आतंकियों को ढेर कर दिया जाएगा। आतंकियों की तरफ से जवाबी कार्रवाई के भी संकेत नहीं है। इससे साफ है कि आतंकी सिर्फ अपनी जान बचाने के लिए जूझ रहे हैं।

2018 के बाद की ये सबसे भीषण मुठभेड है, जिसमें सेना ने तीन अफसर खोए हैं।

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT