इंसानों को काट कर बड़े मज़े से उनका गोश्त खाने वाला दुनिया का सबसे सनकी आदमख़ोर हत्यारा, जिसकी हैवानियत ऐसी की शैतान भी रहम मांगे

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

यूं तो इतिहास के पन्नो मे कई ऐसे हैवान रहे है जिन्होंने वक़्त-वक़्त पर इंसानियत को शर्म सार करते हुए कई खौफ़नाक वारदातों को अंजाम दिया है..क्राइम तक पर हम आपको इंसानी शक्ल में छुपे हैवानों की कहानी बताते है और आज इसी कड़ी में हम आपको एक ऐसे किलर की कहानी बता रहे है जिसने इंसानियत को शर्मसार करते हुए इंसानों को काट कर उनका मांस खाया था

जर्मनी के रॉटेनबर्ग में रहने वाला ये कम्यूटर टेक्नीशियन दुनिया के सबसे खतरनाक साइको किलर्स में से एक माना जाता है.इसकी हैवानियत की कहानी कुछ ऐसी है जिसे सुनकर इंसान की रूह कांप जाए.

तो चलिए क्राइम तक पर आज आपको बताए इस सनकी किलर की ख़ौफ की कहानी.इस हैवान की हैवानियत का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते है की साल 2001 में बर्नाड ब्रांडेस का क़त्ल करके न सिर्फ उसका प्राइवेट पार्ट खाया बल्कि उसे शूट कर अपनी वेबसाइट पर अपलोड भी कर दिया.इतना ही नहीं इसने कोर्ट में जज के सामने ये भी क़बूल किया था की बेहद कम उम्र से ही इंसान को खाने के सपने देखा करते था.आपको बतादें की साल 2002 में इसे गिरफ्तार कर लिया गया था और साल 2004 में उसे उम्रकैद की सजा हुई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आर्मिन का दावा है कि जिस शख्स को उसने खाया था उसने खुद को कैनिबलिज्म के लिए एक वॉलंटियर के तौर पर उससे संपर्क किया था.इसका दावा था कि जर्मनी में करीब 800 लोग ऐसे हैं जो इंसान का मांस खाने जैसी वहशी प्रैक्टिस को फ़ॉलो करते हैं.आर्मिन के मुताबिक उसने अपनी वेबसाइट पर वॉलंटियर के लिए एक एड डाला था जिसके बाद बर्नाड ब्रांडेस ने उनसे संपर्क किया था.इतना ही नहीं आर्मिन ने अपने एक इंटरव्यू में ये भी कबूल किया था कि वे लोग कैनिबलिज्म के जरिए दुनिया की काली शक्तियों से संबंध स्थापित करना चाहते थे.कहते है की अपनी मां की मौत के बाद आर्मिन ने बाकायदा अपने एक बाथरूम को स्लॉटर हाउस में तब्दील कर दिया था.

आर्मिन ने न सिर्फ ब्रांडेस को मारा बल्कि 10 महीने तक उसके मांस को एक फ्रीजर में स्टोर करके रखा और रोज़ खाता रहा. आर्मिन खुद को मास्टर बुचर के नाम से बुलाता था.आर्मिन ने एक मीडिया ग्रुप को दिए एक इंटरव्यू में कबूल किया था कि उसके जैसे करीब 800 लोग जर्मनी में हैं जिन्हें वह अपना भाई मानता है. ये लोग इंटरनेट के जरिए आपस में जुड़े हुए थे और एक-दूसरे को खाने के लिए योजनाएं बनाते थे.इन लोगों ने एक सीक्रेट सोसायटी भी बनायीं थी जो कि इंसान को खाने के जरिए सुपरनेचुरल पावर से संबंध स्थापित करने जैसी बातों पर भरोसा करती थी. पुलिस को छानबीन में एक चैटरूम भी मिला था जिसमें करीब 400 लोग इस तरह की बातें कर रहे थे.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT