नाश्ते की खिचड़ी में नमक ज्यादा हुआ तो पति ने गला घोंट पत्नी को मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Crime News : नाश्ते में नमक ज्यादा होने से नाराज एक शख्स ने गुस्से में पत्नी की हत्या कर दी. दरअसल, नाश्ते में खिचड़ी बनी थी. जिसमें ज्यादा नमक था. इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया. जिसके बाद गुस्से में युवक ने गला घोंटकर पत्नी को मार डाला. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये घटना महाराष्ट्र के ठाणे जिले की भायंदर टाउनशिप की है. पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह भायंदर पूर्व के फाटक रोड इलाके में हुई। मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस आयुक्तालय के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी व्यक्ति की पहचान 46 वर्षीय नीलेश घाघ के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नाश्ता करने के बाद सुबह करीब नौ बजकर 30 मिनट पर अपनी पत्नी निर्मला की गला घोंटकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी द्वारा परोसी गई 'खिचड़ी' में नमक अधिक होने से नाराज था। पुलिस ने कहा आरोपी ने कपड़े गला घोंटकर पत्नी की हत्या की है। अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेजा।

ADVERTISEMENT

भायंदर के नवघर पुलिस थाना में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि इसी तरह की एक घटना बृहस्पतिवार को हुई थी जहां समय पर चाय के साथ नाश्ता नहीं परोसने से नाराज ससुर ने बहु की कथित तौर पर गोली मार दी थी। पुलिस ने कहा कि राबोडी इलाके की रहने वाली 42 वर्षीय महिला के पेट में गोली लगी और शुक्रवार सुबह एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...