बीवी की Call नहीं उठाई तो घर पहुँचते ही ईंट मारकर पति का सिर फोड़ डाला, अब इसलिए दौड़ रही है Police

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rampur, UP: अगर किसी शौहर (Husband) को उसकी बीवी (Wife) फोन करे, और किसी वजह से वो कॉल (Call) न उठा सके, तो ज्यादा से ज्यादा क्या हो सकता है? आप कहेंगे बहुत होगा तो बीवी नाराज हो सकती है जिसे मनाने के लिए पति को काफी जतन करने पड़ सकते हैं। लेकिन कुछ बीवियां शायद अलग किस्म की होती हैं, क्योंकि उत्तर प्रदेश के रामपुर से जो किस्सा आया, उसे सुनकर तुर्रम खां से तुर्रम खां पति की भी रूह कांप जाएगी। 

बीवी ने फोड़ दिया पति का सिर

यूं तो मियां बीवी के बीच के रिश्तों को लेकर कई लतीफे कई जोक्स (Jokes) बनते ही रहते हैं। लेकिन कभी कभी हमारी रोजमर्रा की जिंदगी में भी कुछ ऐसे किस्से सामने नज़र आते हैं जो किसी चुटकुले से कम नहीं होते। जिनमें कुछ बड़े ही संजीदा भी होते हैं, और सोचने को मजबूर कर देते हैं कि क्या ऐसा भी हो सकता है? दरअसल रामपुर में एक बीवी ने महज इसलिए अपने पति का सिर फोड़ दिया क्योंकि पति ने अपनी बीवी का फोन उठाने में देरी कर दी थी। चौंकिये मत लेकिन ये सच है। 

कॉल न उठाने पर भड़की बीवी

ये पूरा मामला रामपुर के कोतवाली शाहबाद इलाके का है। यहां एक पति के फोन न उठाने जैसी मामूली बात इतनी संजीदा हो गई कि पत्नी उसे अपने दिल पर ले लिया, और फिर उसका इतना खौफनाक अंजाम हुआ कि बात इलाके के थाने तक जा पहुँची। असल में शाहाबाद के करेथी गांव के रहने वाले मनोज बाल कटवाने के लिए सैलून (Salon) गया। जिस समय बाल कटवा रहा था तभी उसकी पत्नी बबीता ने कॉल (Call) किया। मनोज ने बाल कटवाते समय फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा। उसकी एक वजह ये भी थी कि सैलून (Salon) में नेटवर्क (Network) की भी दिक्कत थी।

ADVERTISEMENT

घर पहुँचते ही पति पर किया Attack

बाल कटवाकर जब वो फारिग हुआ तो उसकी बीवी ने फिर से कॉल किया। तब मनोज ने कॉल उठा ली, लेकिन न जाने उसकी बीवी बबीता के सिर पर क्या सवार था वो फोन पर ही उल्टी सीधी बातें करने लगी। बबीता को इस बात का शक हुआ कि बाल कटवाने की बात उसके पति का बहाना है असल में वो कहीं और गया था, लिहाजा जिद में अड़ी बीवी बहस पर उतारू हो गई। लेकिन बात तब ज्यादा बिगड़ गई जब मनोज घर पहुँचा। शक और गुस्से से भरी बबीता ने मनोज के घर में कदम रखते ही उस पर ईंट से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और मनोज का सिर फोड़ दिया। 

मियां बीवी का झगड़ा पहुँचा थाने

पत्नी ने जब ईंट से हमला किया तो मियां बीवी के झगड़े में खून खच्चर देखकर मोहल्ले वालों ने बीच बचाव किया। लेकिन इस बीच जिद में अड़ी बीवी लगातार अपने पति पर लांछन लगाती रही, तब मोहल्ले वाले दोनों के लेकर इलाके के थाने पहुँच गए। बुरी तरह से घायल मनोज को देखकर पुलिस भी सहम गई। उसने दोनों की दास्ता सुनने से पहले मनोज की मरहम पट्टी करवाई और फिर बीवी की जिद का इलाज करने का बंदोबस्त किया। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली और अब पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...