Viral Video: बीयर, बिरयानी और बेगम की बेरहमी, पति को नंगा करके सिगरेट से दागने की दर्दनाक कहानी का वीडियो

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bijnor: इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो एक शौहर और उसकी बीवी का है। वीडियो में दिखाई पड़ रहा शख्स बिस्तर पर लेटा है और उसके हाथ दुपट्टे से बंधे हुए हैं। जबकि उसकी बीवी वहीं पास में मौजूद है जिसकी अजीबोगरीब हरकतें देखने वालों को हैरान कर रही है। 

वीडियो में कैद बीवी का जुल्म

असल में ये वीडियो सामने आया है उत्तर प्रदेश के बिजनौर से। जिसमें जिस शौहर के हाथ पैर दुपट्टे से बंधे हुए हैं उसका दावा है कि उसकी बीवी ने उसे जबरन बांधकर सिगरेट से दागा है। इस पीड़ित शौहर का नाम मन्नान जैदी बताया जा रहा है। बीवी के जुल्मो सितम की शिकायत लेकर पुलिस तक पहुँचे मन्नान का कहना है कि प्रेमिका से उसकी बीवी बनी मेहरजहां ने ये सब कुछ बीयर, बिरयानी और नशे के सुरूर के चलते किया है। उसका कहना है कि जब वो अपनी बीवी की इस तरह की फरमाइशें पूरी नहीं कर पाया तो वो उस पर जुल्म ढाने पर आमादा हो गई। 

ये सब दिख रहा वीडियो में

जो कुछ वीडियो में नज़र आ रहा है वो वाकई हैरान करने वाला है। महिला ने अपने पति के दोनों हाथ बांध दिए हैं और उसके सीने पर चढ़कर उसको पीटती दिखाई पड़ रही है। बात यहीं तक होती तो भी गनीमत थी। हद तो तब हो गई जब मेहर जहां दुपट्टे से हाथ-पैर बांध कर पति के पास ही बैठ गई और सिगरेट जलाकर पीने लगी। यही नहीं उसने मन्नान जैदी का पायजामा खोला और उसे पूरी तरह नंगा कर दिया। इसके बाद वो सिगरेट पीती रही और उसी सिगरेट से अपने पति के जिस्म को दागती रही। हद तो तब हो गई जब उसने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को भी सुलगती सिगरेट से दाग दिया। मन्नान जैदी बेहोशी के आलम में चीखता-चिल्लाता रहा लेकिन उस चीख चिल्लाहट का मेहर जहां पर कोई असर नहीं हुआ। 

ADVERTISEMENT

चार महीने पहले किया था निकाह

पुलिस तक पहुँचाई शिकायत के मुताबिक मन्नान जैदी ने चार महीने पहले ही मेहरजहाँ से निकाह किया था। प्रेमिका से बीवी बनी मेहर अक्सर अपने पति मन्नन पर जुल्म ढाती रहती थी लेकिन ये बात घरवालों को बताने में मन्नान को हिचक होती थी। तब उसने बीवी की करतूत को कैद करने के लिए चुपचाप कमरे में एक हिडन कैमरा लगा दिया। जिस रात की वारदात कैमरे में कैद हुई उस रात रात मन्नान को दूध में नशे की दवाई देकर मेहरजहाँ ने उसे बेहोश कर जमीन पर लिटा दिया था और इसके बाद उसके हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद पति को नंगा कर मेहरजहां सिगरेट पीती रही और सिगरेट से पति के शरीर को दागती रही। मन्नान चिल्लाता रहा.. मगर बीवी को जरा भी रहम नहीं आया। 

गुप्तांग काटने की कोशिश

आरोप तो यहां तक है कि मेहर जहां ने उसका गुप्तांग भी काटने की कोशिश की। अब पुलिस ने मन्नन की शिकायत पर मेहर जहां के खिलाफ हत्या की कोशिश, घातक हमला करने और यातना देने समेत आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...