छेड़छाड़ का विरोध कर रही बहू को चचेरे ससुर ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

उत्तर प्रदेश :

यूपी से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ के अमरोहा में एक चचेरे ससुर ने अपनी बहू को गोली मारकर बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। बहू का गुनाह केवल इतना था की वह अपने साथ हो रही छेड़छाड़ का विरोध कर रही थी।

इस वजह से चचेरे ससुर को इतना बुरा लग गया की उसने औरत की जान लेली। हैरान कर देने वाली बात तो ये है की इसके बाद मुजरिम तमंचा लेकर खुद पुलिस स्टेशन पहुँच गया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

ADVERTISEMENT

Gorakhpur Murder : मृत कारोबारी की पत्नी से बेटा बार-बार पूछ रहा है पापा कहां हैं, कब आएंगे? विपक्षी दलों ने भी सरकार को घेरा

आखिर पूरा मामला क्या है ?

दरअसल ये घटना हसनपुर कोतवाली के दीपपुर गांव की है, जहाँ एक 35 साल की महिला (सीमा बुधवार) अपने घर के बरामदे में सो रही थी। उनके बगल में उनका छोटा बीटा भी सो रहा था। तभी रात में करीब 2 बजे पड़ोस में रहने वाला चचेरा ससुरा राजपाल छत टॉपकर घर में घुसा और सीमा के सर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी.

ADVERTISEMENT

खुद को बचाने में असफ रही सीमा की मौके पर ही मौत हो गई। महिला को मौत के घाट उतारने के बाद ये सरफिरा आदमी सुबह 5 बजे तमंचा लेकर थाने पहुँच गया और अपनी इस करतूत के बारे में पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

ADVERTISEMENT

पुलिस का बयान:

पुलिस के द्वारा पता चला है की आरोपी राजपाल सीमा के पति की मौत के बाद से सीमा पर गंदी नज़र टिकाए बैठा था। पुलिस के मुताबिक़ डेढ़ साल पहले राजपाल ने सीमा के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। तभी सीमा ने उसे छत से धक्का देकर नीचे गिरा दिया था और बस इसी का बदला लेने के लिए राजपाल ने सीमा की हत्या कर दी.

हसनपुर की डिप्टी एसपी श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया कि मुजरिम राजपाल ने अपने भाई के बेटे की बहू की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद ही थाने पहुंचकर सूचना दी. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

अमरोहा के एएसपी सीपी शुक्ला ने बताया कि आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में राजपाल ने बताया कि उसकी बहू का किसी के साथ अफेयर चल रहा था और इसी कारण वह बहुत नाराज था. आरोपी ने ये भी बताया है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद भी था और इसी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT