UP Crime News : युवक की हत्या कर सड़क हादसा बताने वाला आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Noida crime news : अपराध शाखा-आपराधिक जांच विभाग (CBCID) ने नोएडा में एक युवक की कथित रूप से हत्या करके मामले को सड़क हादसे का रूप देने के आरोपी एक व्यक्ति को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ गैर इरादत हत्या का मामला दर्ज किया।

UP crime news : अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 (sector 20) क्षेत्र के सेक्टर 15-ए के पास 22 जून, 2019 को मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे दो लोग कथित रूप से सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। उनमें से एक युवक की मौत हो गई थी। मृतक की पहचान तन्मय राय के रूप में की गई थी। उन्होंने बताया कि तन्मय राय की मां पुष्पा राय ने शिकायत की थी कि उसके बेटे की मौत सड़क दुर्घटना में नहीं हुई है, बल्कि उसकी हत्या की गई है।

crime news in Hindi : सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच सीबीसीआईडी को सौंपी, जिसने इस घटना को सड़क दुर्घटना के बजाय गैर इरादतन हत्या का मामला माना। उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (article 304 ) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और उसे बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT