लव मैरिज करने की जिद पर बेटी बोली, मैं पढ़ी लिखी हूं, फैसले खुद लूंगी तो नाराज पिता ने मारी गोली और खुद की आत्महत्या

ADVERTISEMENT

up kasganj crime news
up kasganj crime news
social share
google news

UP News : यूपी के कासगंज (Kasganj) से बेटी की हत्या (Murder) कर पिता के आत्महत्या करने की सनसनीखेज खबर आई है. बेटी स्कूल में टीचर थी. पिता भी सरकारी कॉलेज में फिजिक्स के लेक्चरर थे. बेटी एक लड़के से प्यार करती थी. पर पिता इस प्यार के खिलाफ थे. बस यही प्यार और बेटी की उसी लड़के से शादी करने की जिद ने कुछ मिनटों में ही दो जिंदगियों को हमेशा के लिए खामोश कर दिया. आखिरी बार पिता ने बेटी से पूछा था कि तुम उससे लव मैरिज करने की जिद छोड़ दो. बेटी भी चुप नहीं रही. आवाज उठाई. पिता के सामने बोल गई...

मैं पढ़ी लिखी हूं. मैं अपना निर्णय खुद लूंगी. क्योंकि मैं अपने पैरों पर खड़ीं हूं.

अब जिस लाडली बेटी को गोद में खिलाया. पढ़ाया लिखाया. सरकारी टीचर बनाया. अब उसी बेटी की इस जिद से पिता इस कदर नाराज हो गए कि तुरंत कमरे में रखी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर बाहर ले आए. फिर सीधे बेटी की तरफ गोली चला दी. बेटी ने बचाव किया. विरोध करते हुए पिस्टल की नाल को हाथ से पकड़ने की कोशिश की. लेकिन अफसोस उसी हाथ को चीरते हुए पिस्टल की गोली उस लड़की के सीने में घुस गई. फिर तड़पते हुए उस लड़की की वहीं मौत हो गई. 

अब ये सबकुछ देखकर एक पिता खुद बर्दाश्त नहीं कर पाया. इसके बाद उसी पिस्टल को अपने चेहरे पर सटाया. गोली मार ली. अगले ही पल एक ही घर के आंगन में दो दो लाशें बिछी थी. एक तरफ पिता. दूसरी तरफ बेटी. बीच में रोती बिलखती मां. जिसका पल भर में सबकुछ उजड़ गया. बेटी जिसे नाजों से पाला था वो खून से लथपथ थी. तो दूसरी तरफ सुहाग जिसके सहारे वही बाबुल इतनी बड़ी हुई थी. लेकिन अफसोस दोनों की अपनी अपनी जिद में वो महिला विधवा भी हो गई और बेटी का सहारा भी हमेशा के लिए छिन गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बाएं मृत बेटी जूही और दाएं पिता नरेंद्र यादव, बीच में रोती बिलखती हुई जूही की मां

क्या है पिता बेटी की मौत का पूरा मामला 

UP Murder News : ये सनसनीखेज घटना कासगंज के सदर इलाके में आवास विकास कॉलोनी में नरेंद्र यादव का परिवार रहता है. नरेंद्र यादव खुद कासगंज के नगरिया स्थित शेरवानी इंटर कॉलेज में फिजिक्स के लेक्चरर थे. परिवार में पत्नी शशि यादव, बेटी जूही यादव और एक बेटा. बेटा अभी नोएडा में रहकर एसएससी परीक्षा की तैयारी कर रहा है. बेटी जूही यादव हाल में ही नौकरी करने लगी थी. वो मिर्जापुर प्राइमरी स्कूल में टीचर थी. 

ADVERTISEMENT

आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि बेटी जूही यादव एक लड़के से प्यार करती थी. वो लड़का बैंक में नौकरी करता है. जूही उसी लड़के से शादी करना चाहती थी. इसी शादी के खिलाफ उसके पिता थे. वो बार बार इस शादी को रोकने की बात करते थे. पर बेटी जूही उसी लड़के से शादी करने की जिद पर अड़ी थी. वो कहती थी कि अब वो बड़ी हो गई है. अपने फैसले खुद ले सकती है. खुद के पैरो पर खड़ी हो चुकी है. सरकारी नौकरी करने लगी है. 

ADVERTISEMENT

वहीं, पिता को लगता था कि पढ़ाया लिखाया हमने. नौकरी के लायक बनाया हमने. तो बेटी हमारी ही पसंद के लड़के से शादी करेगी. अब दोनों की यही जिद लड़ाई और मौत की वजह बन गई. बताया गया कि घटना वाले दिन नरेंद्र यादव से बेटी जूही ने जब सवाल जवाब कर लिया तभी गुस्से में वो लाइसेंसी राइफल ले आए और बेटी को गोली मार दी. इसके बाद खुद को भी गोली मार ली थी. दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT