Bareilly : बरेली में महिला की हत्या कर पुआल डाल जलाई लाश, अवैध संंबंधों में पति पर मर्डर का आरोप

ADVERTISEMENT

up crime : सांकेतिक फोटो
up crime : सांकेतिक फोटो
social share
google news

बरेली से कृष्ण गोपाल राज की रिपोर्ट

UP News  : बरेली में एक महिला की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई. हत्या के बाद महिला की लाश को जंगल में पुआल के डेर में रखकर जला दिया गया. सुबह जब जंगल में लोगों ने जले हुए शव को देखा तो हडकंप मच गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंचे. फिर छानबीन शुरू हुई. अंदेशा लगाया जा रहा है कि अवैध संबंधों के चलते पति ने अपनी पत्नी की हत्या की है. पति पर शक के आधार पर पूछताछ की जा रही है.  

11 साल पहले हुई थी शादी 

Crime News : बताया जा रहा है कि बरेली के थाना शाही क्षेत्र के खेऊ की गोटिया गांव यह पूरी वारदात हुई. 11 साल पहले महिला की शादी हुई थी. शनिवार रात महिला अपने बच्चों के साथ सोई थी. जबकि पति दूसरे कमरे में था. सुबह जब पत्नी को तलाश किया तो पत्नी नहीं मिली. इस पर पति ने अपने बच्चों से सवाल पूछा कि पत्नी कहां है. तो कुछ पता नहीं चला. काफी तलाश के बावजूद पत्नी नहीं मिली. फिर कुछ घंटे बाद सूचना मिली कि गांव के बाहर लगभग 400 मीटर दूर पुआल का ढेर जलता मिला है. जिसमें एक महिला की लाश भी जल रही है. इस सूचना पर लोग वहां पहुंचे तो उसकी पहचान उसी लापता महिला के रूप में हुई.   

ADVERTISEMENT

Murder : सांकेतिक फोटो

पुलिस ने पति को लिया हिरासत में 

Crime News : आरोप है कि अवैध संबंध के चलते पति ने अपनी पत्नी की हत्या की है. गांव के ही 30 साल के युवक के साथ अवैध संबंध की बात बताई जा रही है. वह युवक घर आता जाता भी था. काफी देर तक पति पुलिस को भी गुमराह करता रहा. उसका बयान भी लगातार बदलता रहा. जिसके बाद पुलिस ने पति को भी हिरासत में ले लिया है. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने महिला के मायके वालों से भी पूछताछ की है. आरोप है कि पति ने ही हत्या करके उनकी बेटी को जला दिया है.  

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी 

Crime News : एसपी देहात ने बताया कि शाही थाना एरिया के खेऊ गांव में एक 35 वर्षीय महिला का अधजला शव पुआल पर पड़ा हुआ मिला. घर से लगभग तीन 400 किलोमीटर दूरी पर. महिला के परिजन मौके पर आए हैं. मायके वाले पति पर आरोप लगा रहे हैं कि उसी ने हत्या की है. पूर्व में भी प्रताड़ना का आरोप लगाया है. इसमें उनसे सूचना प्राप्त कर मामला दर्ज किया जा रहा है. शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...