आपसी झगड़े में पिता बना हैवान : बीवी की गोद से 2 साल की बच्ची को छीन फर्श पर पटका, मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Crime News : पति-पत्नी के आपसी झगड़े में एक पिता ने महज 2 साल की बेटी की जान ले ली. दरअसल, पत्नी से लड़ाई के दौरान गुस्से में पिता ने बेटी को उठाकर फर्श पर पटक दिया. जिसके बाद बच्ची लहूलुहान हो गई. उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया.

मां की गोद से बच्ची को छीन फर्श पर पटका

ये दर्दनाक घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की. पुलिस के अनुसार, ककरौली थानाक्षेत्र के ग्राम खेड़ी फिरोजाबाद में ये वारदात हुई. घटना का आरोपी शाहनवाज है. वो पेशे से ट्रक चालक है. घटना 18 फरवरी की है. उस दिन शाहनवाज का पत्नी शबनम से झगड़ा हो गया था.

दोनों में कहासुनी इस कदर बढ़ गई कि गुस्से में शाहनवाज ने पत्नी की गोद से दो साल की बेटी आयत को छीन लिया. इसके बाद उस बच्ची को फर्श पर जोर से पटक दिया. बच्ची दर्द से तड़पने लगी. उसी दौरान शोर शराबा सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो देखा कि लहूलुहान हालत में बच्ची पड़ी है.

ADVERTISEMENT

उसे उठाकर तुरंत अस्पताल ले जाया गया. यहां से उसे मेरठ में रेफर कर दिया गया जहां उपचार के दौरान 21 फरवरी की सुबह बच्ची की मौत हो गई. बच्ची के दादा ने अपने बेटे शाहनवाज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT