ग्रेटर नोएडा में डॉक्टर की 14 साल की बेटी की दिनदहाड़े हत्या कर 25 लाख कैश लूटा

ADVERTISEMENT

Noida Loot murder
Noida Loot murder
social share
google news

Greater Noida loot Murder : दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में 14 साल की लड़की की हत्या कर घर में 25 लाख रुपये कैश लूटे जाने की सनसनीखेज खबर आई है. ये घटना एक डॉक्टर के घर हुई. 18 जुलाई को दिनदहाड़े हुई हत्या की घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है. जिन रुपयों को लूटा गया है उसे पीड़ित परिवार ने हाल में ही एक पुराने फ्लैट को बेचकर घर में रखा था. इस घटना के पीछे किसी पहचानवाले पर ही शक जताया गया है. 

noida murder loot

घर पर अकेली थी 14 साल की बेटी

UP Crime News : लूट की घटना के ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-3 के पुराना सूतियाना इलाके के सरस्वती एनक्लेव में हुई. यहां सेक्टर-147 में डॉ. सुदर्शन बैरागी का परिवार रहता है. ये मूलरूप से मेरठ के रहने वाला है. इनकी नोएडा फेज-2 में अनुष्का पॉली क्लिनिक है. पुलिस ने बताया कि 18 जुलाई को डॉ. सुदर्शन बैरागी अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ सुबह क्लिनिक चले गए थे. उस समय इनकी 14 साल की बेटी शिल्पी घर पर अकेली थी. दोपहर करीब 1 बजकर 20 मिनट पर जब डॉक्टर लंच करने घर पहुंचे तो देखा कि बेटी के गले में चुन्नी बंधी हुई है. उसके मुंह से खून आ रहा है. इसे देखते ही तुरंत वो उसे लेकर पास के फेलिक्स अस्पताल पहुंचे. लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कुछ दिन पहले ही प्लॉट बेच रखे थे 25 लाख रुपये

Murder News : बच्ची के पिता के अनुसार, घर पर जब पहुंचे थे पूरा सामान बिखरा हुआ था. घर में रखे करीब 25 लाख रुपये भी गायब थे. असल में कुछ दिन पहले ही इन्होंने एक पुराना प्लॉट बेचा था. जिससे उन्हें 23 लाख रुपये मिले थे. इसके अलावा उनके पास अपने करीब 2 लाख रुपये थे. इस तरह कुल मिलाकर 25 लाख रुपये थे जिसे बच्ची की हत्या के बाद लूट लिया गया. 

 

ADVERTISEMENT

एक पुराने परिचित पर लूट मर्डर का शक

असल में इस घटना पर डॉक्टर परिवार ने एक पुराने परिचित पर शक जताया है. क्योंकि उसने घटना से पहले ही घर के बारे में पूछा था. ये भी पूछा था कि घर पर कौन कौन है. तब उन्होंने बताया था कि घर पर अभी 14 साल की बेटी शिल्पी ही है. जिसके बाद दोपहर से पहले ही लूट मर्डर की घटना को अंजाम दे दिया गया. पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है. 

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT