सिर्फ मां नहीं ममता का भी मर्डर : मां ने टेस्टी खाना नहीं बनाया तो बेटे ने दरांती से गला काट दिया, फिर नींद की गोली खा सो गया

ADVERTISEMENT

Son Killed Mother : बेटे ने मां का मर्डर किया
Son Killed Mother : बेटे ने मां का मर्डर किया
social share
google news

Thane Crime : कहते हैं मां के हाथों का स्वाद कहीं नहीं मिलता. लेकिन एक बेटे ने अपनी मां की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उस मां ने टेस्टी खाना नहीं बनाया था. हत्या भी उसने बेदर्द तरीके से की. वो बेटा जिसके हर दर्द को मां बांटती थी. प्यार करती थी. वही बेटा गुस्से में आया तो मां की गर्दन काटने में जरा भी गुरेज नहीं की. हाथ में दरांती उठाया और फिर मां के गले पर लगातार हमला करता रहा. मां चीखती रही. चिल्लाती रही. जिसे गोद में उठाया. जिसे जन्म दिया. आज वही बेटा उसी मां की जिंदगी को खत्म करने पर ऊतारू था. आखिर में मां की सांसें थम गईं. चारों तरफ खून ही खून फैल गया. लेकिन उस सिरफिरे बेटे के हाथ नहीं रुके. मां की हत्या के बाद उसे बेटे ने नींद की कई गोलियां खा लीं. और फिर आराम से लंबी नींद में सो गया. आसपास के लोगों को इस घटना की भनक लगी तो पुलिस को सूचना दी. 

Crime News : सांकेतिक फोटो

अक्सर मां से झगड़ता रहता था बेटा

Son Killed Mother : ये बेहद ही चौंकाने वाली घटना महाराष्ट्र के ठाणे से है. वो 55 साल की मां थी. परिवार के साथ मुरबाद तालुका के वेलु गांव में रहती थी. रविवार यानी 26 नवंबर को मां ने बेटे के लिए खाना बनाया. लेकिन उसे पसंद नहीं आया. बस टेस्टी खाना नहीं होने पर बेटा अपनी मां से झगड़ा करने लगा. आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि अक्सर मां बेटे में लड़ाई होती रहती थी. बेटा अपनी मां की बात को सुनता नहीं था. कोई ना कोई आरोप लगाकर वो मां से झगड़ता था. आखिर में रविवार को भी झगड़ा हुआ. इस बार मां के हाथों बने खाने को टेस्टी नहीं होने की बात कहकर लड़ाई हुई. और मामला मां की मौत तक पहुंच गया. पुलिस का कहना है कि आरोपी बेटे की मानसिक स्थिति को देखते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...