'सब्जी ले लो' : अफ़ग़ान के फेमस सिंगर शाबाब गाना छोड़ अब बेचने लगे सब्जियां

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

तालिबान के अफगानिस्तान पर कब्जा होने के एक हफ्ते बाद मशहूर सिंगर हबीबुल्लाह शाबाब भी तालिबान के डर में जिंदगी बिता रहे हैं। अपनी आवाज से लोगों का मनोरंजन करने वाले हबीबुल्लाह शाबाब गायिकी छोड़कर सब्जी बेचने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि वह अब गाने नहीं गाना चाहते।

वह केवल अपने छोटे से बिजनेस पर पूरी तरह ध्यान देना चाहते हैं। हबीबुल्लाह शाबाब, हेलमेंड के लीडिंग आर्टिस्ट और सिंगर हैं। इनकी आवाज काफी सुंदर है। उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में यह नहीं बताया है कि आखिर उन्होंने सिंगिंग से बिजनेस की ओर जाने का रास्ता क्यों चुना, लेकिन तालिबान के कब्जे के बाद जिस तरह आर्टिस्ट वहां से भागे हैं।

ये साफ है कि अपने हुनर को पीछे छोड़कर लोग बस शांति से जिंदगी बसर करना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर लोग बाकी के देशों से उनके लिए दुआ करने की अपील कर रहे हैं।

ADVERTISEMENT

बॉलीवुड सेलेब्स भी इसके चलते लगातार ट्वीट्स कर रहे हैं और काबुल के लिए दुआ मांग रहे हैं। इनके बीच, अपनी आवाज से सबका मन में खास जगह बनाने वाले ये सिंगर अब पुराने दिनों को याद नहीं करना चाहते हैं. ये कहते हैं कि अब कोई चमत्कार ही नया रास्ता निकाल सकता है.

तालिबान ख़ौफ़ : अफगानिस्तान के पूर्व मंत्री जर्मनी में बने पिज्जा डिलीवरी बॉय क्या है पंजशीर का इतिहास, जिससे घबरा रहा है तालिबान?सर धड़ से अलग होने के 20 मिनट बाद सांप ने अपने क़ातिल को काटा! क़ातिल की मौततालिब से तालिबान तक... पूरी कहानी

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT