Sonali Phogat : सोनाली फोगाट केस में मर्डर की FIR दर्ज, शव पर मिले चोट के कई निशान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sonali Phogat Postmortem Report : सोनाली फोगाट की मौत में आखिरकार हत्या (Sonali Murder FIR) की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई. शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर मल्टीपल ब्लंट इंजरी की बात भी सामने आई है. पीएम रिपोर्ट से साफ है कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के शरीर पर चोट तो लगी है. अब ये किसी भारी हथियार से चोट लगी या फिर गिरने से लगी. ब्लंट इंजरी में गिरने से भी चोट लगने की आशंका होती है. अब पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है.

Sonali Phogat Death Reason : सोनाली फोगाट मामले में भाई रिंकू ढाका की शिकायत पर गोवा पुलिस ने मर्डर की धारा IPC-302 में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. अब पुलिस इसी एंगल से जांच कर रही है. असल में सोनाली फोगाट के भाई ने आरोप लगाया था कि पीए सुधीर सांगवान ने रेप भी किया था. उसका एक वीडियो बनाकर भी ब्लैकमेल कर रहा था. इसके अलावा सोनाली को धीमा जहर दिया जा रहा था. इसके साथ ही सोनाली के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. जिससे ये साफ होता है कि उसकी हत्या की गई है.

सोनाली फोगाट डांस करते सुधीर व सुखविंदर से दूर क्यों भागीं? VIDEO में क्या है राज?Sonali Phogat : आखिरी कॉल में मौत का राज, खाने में कुछ मिला सोनाली फोगाट का हुआ मर्डर, बहन का दावासोनाली फोगाट का पूरा प्रोफाइल, पति की मौत से उबरकर ऐसे बनीं थीं बड़ी स्टार

Watch Sonali Phogat Viral Dance Full Video

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Sonali Phogat Video : सोनाली फोगाट की संदिग्ध हालात में हुई मौत में पीए सुधीर सांगवान (PA Sudhir Sangwan) और उसके दोस्त सुखविंदर को लेकर कई सवाल हुए हैं. अब उससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो किसी डांस क्लब का है. करीब 36 सेकेंड के इस वीडियो में सोनाली फोगाट, सुधीर और सुखविंदर तीनों हैं. जिसमें पहले सुधीर के साथ सोनाली डांस कर रही थी.

ब्लैक ड्रेस में सोनाली कई बार सुखविंदर के साथ डांस करते हुए कंफर्टेबल नजर नहीं आती है. वो सुखविंदर से कई बार हाथ छुड़ाती है. इसके बाद सोनाली दूसरे लोगों के बीच चली जाती है. इस वीडियो को खुद सुखविंदर ने ही बनवाया था. अब ये वीडियो 22 अगस्त की रात का है या फिर काफी पहले किसी और शहर का.

ADVERTISEMENT

इसे लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन इस वीडियो से ये साफ होता है कि सोनाली फोगाट और उनके पीए सुधीर सांगवान के साथ उसके दोस्त सुखविंदर का रिश्ता काफी अलग था. इसके अलावा सोनाली के भाई ने तो लिखित में ये शिकायत कर दी है कि ये मर्डर का केस है. और मर्डर के पीछे रेप और ब्लैकमेलिंग की साजिश है. जिसका मुख्य साजिशकर्ता सुधीर सांगवान और उसका दोस्त सुखविंदर है.

ADVERTISEMENT

क्या है इस 36 सेकेंड के वीडियो में

सोनाली फोगाट के डांस का करीब 36 सेकेंड का वीडियो किसी डिस्को का है. जिसमें ब्लैक ड्रेस में सोनाली फोगाट हैं. और साथ में सुधीर सांगवान और सुखविंदर भी हैं. शुरू में सहज होकर सोनाली फोगाट डांस कर रही है. लेकिन बाद में वो खुद को सुखविंदर से खासतौर पर असहज महसूस करने लगती हैं. ऐसा भी होता है कि एक बार सोनाली खुद को सुखविंदर से छुड़ाकर दूसरी तरफ चली जाती हैं. उस समय सुखविंदर बस उन्हें देखता रह जाता है. सोनाली के जाने के बाद सुखविंदर एक शख्स से वीडियो रिकॉर्डिंग किए जा रहे फोन को अपने हाथ में ले लेता है.

इससे पता चलता है कि डांस क्लब में ये वीडियो खुद सुखविंदर ने बनवाया था. ये भी हो सकता है कि वीडियो के बारे में सोनाली को जानकारी ना हो. और इस वीडियो के जरिए भी उन्हें ब्लैकमेल किया जाता. खैर अभी ये जांच का विषय है. इस बारे में जब सोनाली के भाई से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मुझे अभी इस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT