100 करोड़ के सवाल पर उलझी सोनाली की मौत की पहेली, फार्म हाउस से किसने ग़ायब करवाए सबूत?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sonali Death Mystery: टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Fogat) की मौत की मिस्ट्री (Death Mystery) लगातार उलझती जा रही है। गोवा पुलिस (Goa Police) हरियाणा में अलग अलग ठिकानों पर तलाशी ले रही है और इस बात का पता लगाने की कोशिश में है कि आखिर सोनाली फोगाट की मौत की असली वजह क्या हो सकती है।

क्योंकि एक तरफ तो गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की मौत के सिलसिले में छह लोगों को गिरफ्तार कर रखा है जबकि दूसरी तरफ सोनाली के घरवालों का आरोप है कि उसकी 100 करोड़ की दौलत ही उसकी मौत की वजह बनी है और इस सबके पीछे कोई और नहीं बल्कि सोलानी फोगाट का पीए सुधीर सांगवान ही मास्टरमाइंड है।

गोवा पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या क्या 100 करोड़ की दौलत बनी मौत की वजह? लेकिन उससे भी बड़ा सवाल यही है कि उसके हिसार के फार्म हाउस से किसके इशारे पर उन सबूतों को हटाया गया जो इस मौत की पहेली को सुलझाने में मददगार हो सकते थे।

ADVERTISEMENT

Sonali Death Mystery: एक तरफ अपनी बेटी की मौत के ग़म में डूबे सोनाली फोगाट के घरवाले अपनी बेटी की अंतिम रस्मों को पूरा करने में जुटे हैं, तो गोवा की पुलिस कई सौ मील का सफर तय करने के बाद बीते दो दिनों से हरियाणा के हिसार और गुरुग्राम में चप्पा चप्पा खंगालकर हरेक सबूत और हरेक सुराग़ को बटोरने में लगी है।
ऐसे में सवाल यही है कि CCTV में नज़र आए टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट के ये लड़खड़ाते कदम क्या वाकई उसकी असलियत बयां कर रहे हैं या फिर दिखाई कुछ दे रहा है और असलियत कहीं और कदमताल कर रही है।
टिकटॉक स्टार से BJP नेता बनी सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस की जांच तेज हो गई है... गोवा पुलिस की टीम हरियाणा के अलग-अलग ठिकानों पर सोनाली की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए पहुँच रही है। कल सारा दिन गोवा पुलिस की टीम ने हिसार के इस फार्म हाउस पर छानबीन की...
गोवा पुलिस के सामने सवाल यही था कि
क्या फार्म हाउस में छुपा है सोनाली की मौत का सबूत
फार्म हाउस में चोरी और सोनाली की मौत में क्या है रिश्ता?

सोनाली के परिवारवालों को शक है कि उनकी मौत के पीछे सोनाली की 100 करोड़ की दौलत है....जिसे हड़पने की कोशिश की जा रही है...
तो सबसे पहले यही जान लेते हैं सोनाली के पास है क्या क्या...
दावा किया जा रहा है कि सोनाली फोगाट के पास 100 करोड़ से ज्यादा की दौलत है और सोनाली के परिवार के लोगों की बातों पर यकीन किया जाए तो सोनाली फोगाट के नाम करोड़ों की जमीन है...
हिसार में सोनाली फोगाट के तीन शो रूम
हिसार में सोनाली का एक फॉर्म हाउस
हिसार में सोनाली का एक बंगला है
हिसार में सोनाली के नाम खेती की ज़मीन

घरवालों का इल्ज़ाम यही है कि सोनाली की इस दौलत पर सोनाली के पीए सुधीर की गहरी नज़र थी...दावा किया जा रहा है कि सुधीर सांगवान और उसका दोस्त सुखविंदर इसी फॉर्म हाउस में आया करते थे।

Sonali Death Mystery: घरवालों का यही इल्जाम है कि सुधीर सांगवान ने गुरुग्राम के सेक्टर 102 का फ्लैट बड़ी ही चालाकी से अपने नाम करवा लिया था..और हिसार के फार्म हाउस को 5000 रुपये महीने की लीज पर लेने की जुगत में था। ..अब ये बात पूरी तरह से उजागर भी हो गई है।
गोवा पुलिस सोनाली के परिवार के लोगों से बात करके ऐसे कई सवालों के जवाब तलाश करेगी जिनका सीधे तौर रप उसकी मौत से ताल्लुक हो सकता है..
अब गोवा पुलिस के सामने कुछ ऐसे सवालों के जवाब तलाश करने की चुनौती है जो इस केस को सुलझाने में मदद कर सकते हैं।
1. सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट के संपर्क में किस तरह आया, उसे नौकरी पर कब रखा?

2. सोनाली फोगाट की प्रापर्टी कितनी है, किस-किस के नाम कितनी प्रापर्टी है?

3. सोनाली फोगाट ने अंतिम बार किससे और कब बात की थी?

4. सोनाली फोगाट गुरुग्राम के लिए कब निकली, क्या जाने से पहले किसी को बताया था?

5. पुलिस सीसीटीवी और लैपटाप के बारे में भी सवाल कर सकती है।

मुमकिन है कि इन सवालों की तह में ही सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी सुलझाने की कोई चाबी मिल जाए...

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...