रात को घर नहीं लौटा चौकीदार, सुबह खून से लथपथ मिला शव, हत्या की आशंका !

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Karnal:

करनाल के सेक्टर 33 में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक चौकीदार की खून से लथपथ लाश इलाके से बरामद हुई. इसकी सूचना मिलते ही मरे हुए चौकीदार के घर में मातम छा गया और घर वालों ने कत्ल की आशंका जताई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

पूरा मामला आखिर है क्या ?

ADVERTISEMENT

जानकारी के मुताबिक 60 साल जय सिंह सेक्टर 33 के सुनसान एरिया में 6 मंजिला निर्माणाधीन भवन की सुरक्षा के लिए 7 महीने से चौकीदार के तौर पर काम कर रहे थे . जय सिंह रात के वक्त ड्यूटी पर जाते थे और सुबह घर लौट कर आते थे.

हर रोज की तरह बुधवार रात को भी वह अपनी ड्यूटी करने ही पहुंचे थे. जब अगले दिन सुबह देर तक भी वह घर नहीं पहुंचे तो उनके घर वालों ने उनके आने की प्रतीक्षा की. जब वह फिर भी घर नहीं पहुंचे तब बेटा मनजीत सिंह अपनी मां के साथ खाने का डब्बा लेकर भवन पहुंचा. भवन पहुंचते ही उन्होंने अपने पिता का खून में लथपथ शव पाया जिसे देखकर वह सन्न रह गए.

ADVERTISEMENT

करीब 1:00 बजे मनजीत सिंह ने इस बात की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद सेक्टर 32-33 थाना एसएचओ गुरविंद्र सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया और साक्ष्य जुटाए। वहीं सूचना मिलने पर आसपास के लोग भी जुट गए और वारदात को देख सभी हैरान रह गए।

ADVERTISEMENT

परिवार के लोगों ने जताई हत्या की आशंका

जय सिंह के बेटे और घर के बाकी सदस्यों ने हत्या की आशंका जताई है. बताया जा रहा है कि भवन निर्माणाधीन होने के चलते यहां पर सरिया और काफी और सामान भी पड़ा रहता है जिसके चलते यहां पर चोरी की नियत से अक्सर लोग आते रहते हैं. यहां पर पहले भी कई बार चोरी करने की कोशिश की गई है.

परिवार के लोगों को लगता है कि इस बार भी कोई चोरी की नियत से भवन में घुस रहा था जिसका विरोध उनके पिता जय सिंह ने किया और उसकी वजह से चोरों ने उनकी हत्या कर डाली.

अभी की जा रही है मामले की जांच : एसएचओ

एसएचओ गुरविंद्र सिंह का कहना है कि सूचना मिलते ही वे टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे। शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसकी रिपोर्ट आने पर ही जयसिंह की मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। वहीं देर शाम को शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर हर पहलू से जांच शुरू कर दी गई है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...