हीरो ने अपने फैन को हिरोइन के सामने ही तड़पा कर मारा, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bengaluru, Karnataka: कुछ अरसा पहले ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक फिल्म आई थी जिसका नाम था 'फैन' (Fan)। उस फिल्म (Film) का एक मर्म ये भी था कि कैसे एक फैन फिल्मी पर्दे के हीरो को अपना सब कुछ मान लेता है। ऐसे में अगर किसी फैन को उसका फेवरेट फिल्म स्टार (Film Star) अपने पास बुलाता है तो वो मौत को भी मात देकर हर हाल में अपने हीरो के पास पहुँचने की कोशिश करता है। ये एक फिल्मी थीम है, मगर रेणुकास्वामी हत्याकांड (Renukaswami Murder Case) की सच्चाई भी यही है। ये वही रेणुकास्वामी है जिसकी दर्दनाक हत्या के इल्जाम में साउथ इंडियन (South Indian) फिल्मों के स्टार दर्शन (Film Star Darshan) इन दिनों कानून के शिकंजे में हैं। 

Murder की कहानी पूरी फिल्मी है

पुलिस की तफ्तीश में रेणुकास्वामी के मर्डर की जो कहानी अभी तक सामने आई है वो भी किसी मसाला फिल्म की स्क्रिप्ट से कम नहीं है। जैसा फिल्मों के पर्दे पर होता है.. एक उभरती हुई कलाकार और यूट्यूबर इंफ्लूएंसर पवित्रा गौड़ा (Actor and You Tube Influencer Pavithra Gowda) पर फिल्म स्टार का फिदा होना, फिल्म स्टार के फैन का उस यूट्यूबर को दिल दे बैठना, फिर फिल्म स्टार को गुस्सा आना, फैन को उसके किए की सजा देने के लिए तड़पा तड़पाकर मौत के घाट उतारना और आखिर में फिल्म स्टार और उसकी माशूका का उस फैन की मौत का तमाशा खुद अपनी आंखों से देखना, ये सब कुछ हम फिल्मी स्क्रिप्ट (Film Script) में सुनते और देखते आए हैं, मगर रेणुका स्वामी की हत्या में ये सब कुछ हुआ जिसका खुलासा  खुद पुलिस ने किया है। 

Actor दर्शन का जबरदस्त Fan था रेणुकास्वामी

कर्नाटक (Karnataka) के चित्रदुर्ग (Chitradurga) के रहने वाले 33 साल के रेणुकास्वामी को बड़ी ही दर्दनाक मौत दी गई। लेकिन पहले रेणुकास्वामी को अगवा किया और फिर उसे तड़पा तड़पा कर मौत के घाट उतारा। पुलिस की तफ्तीश में जो खुलासा सामने आया उसने सभी को चौंका कर रख दिया। जांच में ये बात सामने आई है कि रेणुका को खुद फिल्म स्टार दर्शन ने मिलने के लिए बुलवाया था और रेणुका सिल्वर स्क्रीन से इस स्टार का जबरदस्त 'फैन' था। जाहिर है एक फैन के लिए इससे बड़ी कोई बात नहीं हो सकती कि उसे वो शख्स मिलने के लिए बुला रहा है जिसकी वो मन ही मन पूजा करता है। 

ADVERTISEMENT

Actor ने सबक सिखाने की ठानी थी

रेणुकास्वामी के बारे में ये बात उजागर हुई कि वो फिल्म स्टार दर्शन की दोस्त पवित्रा गौड़ा को लेकर सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट्स करता था। पवित्रा ने ही इस बात की शिकायत दर्शन से की तब फिल्म स्टार ने रेणुकास्वामी को सबक सिखाने की ठानी थी। पुलिस की तफ्तीश में अब तक जो बात सामने आई है उसके मुताबिक दर्शन ने चित्रदुर्ग की डोडापट्टी के रहने वाले राघवेंद्र उर्फ रघू को रेणुकास्वामी के बारे में पता लगाने की जिम्मेदारी दी थी। असल में राघवेंद्र चित्रदुर्ग में दर्शन फैन क्लब चलाता था। रेणुकास्वामी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि रघु ही रेणुकास्वामी को उनके घर के पास से लेकर गया था।

Fan को मिलने का दिया था लालच

पुलिस के मुताबिक राघवेंद्र ने रेणुकास्वामी को लालच दिया था कि वह दर्शन के साथ उसकी मुलाकात करवा देगा। यहां तक कि राघवेंद्र ने रेणुकास्वामी को दिन और तारीख भी बता दी थी। इसी उत्साह में रेणुका फौरन दर्शन से मुलाकात के लिये राजी हो गया और उनके जाल में फंस गया। घटना से एक दिन पहले रेणुकास्वामी अपने स्कूटर पर चल्लकेरे गेट पर गया और राघवेंद्र को बुलाया। पुलिस ने सीसीटीवी के जरिये इस घटनाक्रम की तस्दीक कर ली है। CCTV कैमरे में रेणुकास्वामी अपने स्कूटर से चल्लकेरे गेट की ओर जाता साफ दिखाई दे रहा है। 

ADVERTISEMENT

अगवा करने के बाद किया था Torture

पुलिस की तफ्तीश ने खुलासा किया कि प्लानिंग (Planning) के तहत राघवेंद्र ने एक कैब बुक की। वो कैब राघवेंद्र का दोस्त रवि ही चला रहा था। उसी कैब में राघवेंद्र अपने कुछ और साथियों के साथ रेणुका को लेकर बेंगलुरू के लिये निकला। रास्ते में राघवेंद्र ने अपने दूसरे साथियों को भी फोन कर दिया और बता दिया कि रेणुका दर्शन से मिलने आ रहा है। ये लोग रेणुकास्वामी को लेकर बेंगलुरू (Bengaluru) के पट्टानगेरे शेड ले गए। यहीं पहले रेणुका को रस्सियों से बांधा गया, उसको बुरी तरह टॉर्चर किया गया और फिर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपियों ने लाश को एक नाले में फेंक दिया। लाश का पता तब चला जब लोगों को नाले के किनारे आवारा कुत्ते लाश को नोच कर अपना निवाला बनाते दिखाई दिये।  

ADVERTISEMENT

एक्टर और पवित्रा के सामने Murder

पुलिस को दी गई शिकायत में रेणुका की पत्नी ने इल्जाम लगाया है कि जिस वक़्त अगवा करने के बाद उसे दर्शन और उसके साथियों के पास पहुंचाया गया वहां उसे पहले रस्सियों से बांधकर रखा गया फिर उस पर जुल्म ढाए गए। इसके बाद उसे तड़पा तड़पाकर मौत के घाट उतारा गया। सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि जिस वक्त रेणुकास्वामी को मारने से पहले तड़पाया जा रहा था, उस वक़्त वहां खुद फिल्मी एक्टर दर्शन और उसकी दोस्त पवित्रा गौड़ा मौजूद थे। दोनों ने अपनी आंखों से रेणुका को टॉर्चर होते देखा। इस मामले में दर्शन और पवित्रा गौड़ा सहित 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसी हत्याकांड के सिलसिले में पुलिस अब जगदीशा, अनु, रवि और राजू की तलाश कर रही है। ये चारों उस रोज चित्रदुर्ग से बेंगलुरु तक रेणुकास्वामी के साथ गए थे और उन्हें अन्य आरोपियों को सौंप दिया था।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...