पहले नवरात्र स्थापना फिर आधी रात में प्रेमी का पत्थर से कुचलकर मर्डर, पति को छोड़ प्रेमी संग लिव-इन में रहने लगी, वो गंदे वीडियो से ब्लैकमेल करने लगा था

ADVERTISEMENT

Kota Live in Partner Murder : मृतक रमेश के साथ आरोपी महिला
Kota Live in Partner Murder : मृतक रमेश के साथ आरोपी महिला
social share
google news

Rajasthan Live In Partner Murder : राजस्थान में एक युवती ने लिव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी. उस युवती ने पहले घर में नवरात्र की स्थापना की फिर देर रात में ही हत्या को अंजाम दिया. उसने पुलिस से कहा कि जिस युवक के प्यार में उसने अपने पति को छोड़ दिया और उसके साथ लिव इन में रहने लगी थी. वही युवक उसे अश्लील वीडियो और फोटो के सहारे ब्लैकमेल करने लगे लगा था. इसलिए ऐसे इंसान को प्यार के काबिल नहीं बल्कि कत्ल ही करना आखिरी रास्ता था. इसीलिए उसने नवरात्र में अपने प्रेमी को ही खत्म कर दिया. इसके बाद खुद ही अपने पापों का प्रायश्चित करने के लिए अपने पति के पास चली गई. 

 

8 महीने पहले दोनों में अफेयर फिर लिव-इन में रहने लगे

Crime News : ये बेहद ही सनसनसीखेज मामला राजस्थान के कोटा स्थित नातां एरिया की है. क्या है नवरात्र में एक महिला का क्रोध रूप धारण कर अपने लिव इन पार्टनर की हत्या करने का मामला. आइए जानते हैं. जिस युवक की हत्या की गई उसका नाम नरेश था. उम्र करीब 30 साल. पिछले 8 महीने से वो एक शादीशुदा युवती किरण को अपने प्यार में जाल में फंसाकर लिव इन में रहने लगा था. करिण के दो बच्चे भी हैं. किरण और नरेश दोनों अफेयर के बाद एक साथ कोटा में आ पहुंचे. यहां गणेशपाल इलाके में किराए के मकान में लिव इन पार्टनर में रहने लगे थे. 

ADVERTISEMENT

Live in Partner Murder : पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिला

अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करने लगा तो किया मर्डर

Live in Partner Murder : यहां दोनों पति पत्नी की तरह रहने लगे थे. इसी बीच, नरेश ने पैसों के लालच में कुछ अश्लील वीडियो और तस्वीरें अपने फोन में कैद कर लीं. अब इन वीडियो और फोटो को किरण के पहले पति को भेज दी और ब्लैकमेल करने लगा. ये कहने लगा कि अगर इन फोटो व वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल नहीं कराना चाहते हैं तो पैसे चाहिए. इसके लिए नरेश ने किरण पर दबाव बनाया कि वो अपने पति के पास जाए और पैसे ले आए. 

ये जानकर किरण को काफी बुरा लगा. वो बेहद गुस्से में आ गई. उसने कहा कि जिस प्यार के लिए उसने पति को छोड़ दिया. अपने दो बच्चों को नजरअंदाज किया. अब उसी शख्स ने सबकुछ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी. नरेश ये भी कहने लगा कि अगर वो जल्दी अपने पति से पैसे लेकर नहीं आई तो सभी उसकी पर्सनल जिंदगी के अश्लील वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड करके वायरल कर देगा. 

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

18 अक्टूबर को लाश मिली, पत्थर से कुचलकर हुई थी हत्या

Crime in Navratra : पुलिस ने बताया कि 18 अक्टूबर को आसपास के लोगों ने एक कमरे से बदबू आने की सूचना दी थी. कमरा बाहर से बंद था. पुलिस अंदर दाखिल हुई तो वहां लाश मिली. उसकी पहचान नरेश के रूप में हुई. सिर और चेहरे को पत्थर से कुचला गया था. बताया गया कि हत्या के करीब 3 बाद ये लाश मिली थी. जिस वजह से लाश सड़कर बदबू कर रही थी. इसके बाद पुलिस ने उसकी लिव इन पार्टनर की तलाश शुरू की. किरण को पुलिस ने मध्य प्रदेश के धार से अरेस्ट किया. उससे पूछताछ की गई. तब चौंकाने वाला खुलासा हुआ. 

 

पहले नवरात्र स्थापना की फिर आधी रात में कत्ल

Live in Partner Crime : आरोपी महिला किरण ने बताया कि वो  अपने लिव इन पार्टनर की ब्लैकमेलिंग से बहुत नाराज थी. उसे किसी हालत में अपनी जिंदगी से खिलवाड़ नहीं चाहती थी.इसलिए उसे रात में मारने की साजिश रच डाली. चूंकि हर साल नवरात्र करती थी. इसलिए इस बार नवरात्र में ही उसे खत्म करने का प्लान बनाया. 15 अक्टबूर को नवरात्र की स्थापना की और उसी के बाद आधी रात में 12 बजे के बाद जब नरेश सो गया तब उसपर भारी पत्थर से हमला किया. उस भारी पत्थर से कुचलकुचल कर उसकी हत्या कर दी. वारदात के बाद वो अपने पति के सास मध्य प्रदेश के धार में चली गई थी. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT